समंदर किनारे अनुपमा ने लगाई आग, वीडियो देख बेकाबू हुए फैंस
समंदर किनारे अनुपमा ने लगाई आग, वीडियो देख बेकाबू हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) की लीड अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने शुक्रवार को अपना एक शॉर्ट वीडियो शेयर कर प्रशंसकों को सरप्राइज कर दिया। वीडियो में रुपाली गांगुली समंदर किनारे वॉक करतीं और लाल रंग के अनारकली सूट में पोज देती दिखाई दी। रुपाली गांगुली का हवा में दुपट्टा लहराना एवं खुले बालों में यूं खिलखिलाकर पोज देना प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा गया। ढेरों प्रशंसकों को अनुपमा इस वीडियो में सुपर हॉट लगीं।

रुपाली गांगुली के इस वीडियो पर कई प्रकार के ढेरों कमेंट आए हैं। कुछ ही घंटों में वीडियो पर बेहिसाब लाइक्स आ गए हैं तथा कमेंट सेक्शन की बात करें तो लोग अपने दिल की बात शब्दों के माध्यम से रुपाली तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा- क्या स्माइल है... उफ्फ। दूसरे शख्स ने लिखा- उफ्फ बहुत अधिक हॉटनेस। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया- लाल परी, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं मैम। एक व्यक्ति ने लिखा- कमाल लग रही हो मैम। विशेष रूप से आपकी नोज पिन किलर लग रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

आपको बता दें कि रुपाली गांगुली का शो अनुपमा टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहता है। वही बात यदि अनुपमा शो की कहानी की करें तो इन दिनों शो में अनुपमा को फिर एक बार अपनी कॉलेज लाइफ जीते हुए बताया जा रहा है। जहां अनुपमा को फिर से कॉलेज जाकर सीखने का अवसर प्राप्त हो गया है वहीं दूसरी ओर अनुज को भी अपने उन सपनों को पूरा करने का अवसर मिल गया है जो वह उस दौर में पूरे नहीं कर सका था।

शायरी के जरिए शमा सिकंदर ने बताया दिल का हाल, फैंस हो रहे दीवाने

बिग बॉस से बाहर आकर मान्या सिंह ने खोले शो के कई राज, साजिद को बताया मास्टरमाइंड

'मानसिक तौर पर परेशान महिला है वो', पत्नी को लेकर बोले राजीव सेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -