अनुपमा के बेटे ने आर्डर किया ईयरफोन लेकिन मिला खाली डब्बा

टीवी अभिनेता पारस कलनावत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर किया है कि वह चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल अपनी नयी पोस्ट में उन्होंने बताया कि उन्होंने फ्लिपकार्ट से ईयरफोन का ऑर्डर दिया था, लेकिन वह उस समय हैरान रह गए जब उन्हें ईयरफोन का डब्बा खाली मिला। जी हाँ, आप देख सकते हैं उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। वहीं अब उनके फैंस और यूजर्स उनके पोस्ट पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

आप देख सकते हैं पारस ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘तो यहां मुझे फ्लिपकार्ट से @nothing बॉक्स में कुछ भी नहीं मिला है। फ्लिपकार्ट वास्तव में समय के साथ खराब होता जा रहा है और जल्द ही लोग @Flipkart से प्रोडक्ट खरीदना बंद कर देंगे।’ आप देख सकते हैं पारस ने अपने पोस्ट में खाली डिब्बे की तस्वीरें भी शेयर की हैं। वहीं उनके ट्वीट को देखते हुए फ्लिपकार्ट ने जवाब देते हुए लिखा, ‘यह सुनकर खेद है। हम ऑर्डर के बारे में आपकी चिंता को समझते हैं। हम यहां आपकी मदद करने के लिए हैं। कृपया हमारे साथ ऑर्डर आईडी शेयर करें, ताकि हम इसे देख सकें और आपकी मदद कर सकें। आपके जवाब का इंतजार है।’

अब इस पोस्ट को देख सोशल मीडिया यूजर्स तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- 'हमे लगता था ऐसा बस हमारे साथ होता है लेकिन आपके साथ भी ऐसा होते है जानकर अच्छा लगा।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘उसने कुछ नहीं मंगवाया … और उसे कुछ नहीं मिला।’ इसी के साथ कुछ यूजर ऐसे हैं जो फ्लिपकार्ट को सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें अच्छा बता रहे हैं।

अनुपमा: एक बार फिर अनुज-अनुपमा पर भड़केगा वनराज

मुंह पर कपड़ा बांधकर निकला ये मशहूर अभिनेता, देखकर हर कोई हुआ दंग

वनराज के पास लौट जाएगी अनुपमा, अनुज से तोड़ देगी सरे रिश्ते!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -