अनुपम खेर ने सुनाया अपना दुखड़ा, कहा- 'वजन कम करने की सोच रहे हैं लेकिन...'
अनुपम खेर ने सुनाया अपना दुखड़ा, कहा- 'वजन कम करने की सोच रहे हैं लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर आए दिन अपनी पोस्ट के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। जी हाँ, वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज के कारण छाए रहते हैं। आपने देखा होगा वह कभी अपनी मां के साथ मस्ती करते हैं तो कभी उनसे डांट खाते हैं और उस दौरान के वीडियो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाते हैं। इन सभी के चलते अनुपम फैंस की खास पसंद बने हुए हैं। वैसे अनुपम की मां दुलारी खेर भी सोशल मीडिया पर काफी अधिक पॉपुलर हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में उनका एक ताजा वीडियो सामने आया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

इस वीडियो में एक्टर कॉमेडी करते दिखे, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी स्टाइल की एक झलक दिखाई है। इस वीडियो में अनुपम बोल रहे हैं, 'डाइटिंग करने की सोच रहा था, फिर मेरे सामने गाजर का हलवा आ गया, मैंने उसे देखा, उसने मुझे देखा और फिर गाजर के हलवे का वजन कम हो गया'। वहीं उनके इतना कहने के बाद अनुपम शानदार एक्सप्रेशन्स देते नजर आते हैं।

अब इस समय इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अनुपम की कॉमेडी टाइमिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। जी दरअसल अनुपम के एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'आप बहुत फनी हैं, मैं आपकी ही तरह कॉमेडी करना चाहता हूं'। वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'हा हा हा जबरदस्त सर'। आप सभी को बता दें कि इस समय अनुपम के पास कई फ़िल्में हैं और वह सभी में दमदार अंदाज में दिखाई देने वाले हैं।

एक्स-वाइफ संग दिखे आमिर खान, ट्रोलर्स बोले- '15 साल की शादी को क्यों तोड़ा?'

काजोल के बाद कोरोना का शिकार हुई शबाना आजमी

वन पीस में अनन्या पांडे ने इंटरनेट का बढ़ाया तापमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -