Mrs WILSON में कुछ इस लुक में नज़र आएंगे अनुपम खैर
Mrs WILSON में कुछ इस लुक में नज़र आएंगे अनुपम खैर
Share:

अपनी दमदार अभिनय और समयबद्धता के लिए मशहूर अनुपम खैर इन दिनों अपनी  बीबीसी वन के ड्रामा मिनी सीरिज 'मिसेज विल्सन' के लिए चर्चाओं में है. बॉलीवुड और हॉलीवुड में कई हिट फिल्मों और थिएटर में अपना अभिनय का जौहर दिखा चुके है . बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग और लुक्स से दर्शकों का दिल जीतने के बाद अनुपम खैर ने हॉलीवुड में भी अपने कदम जमाये. उनकी सफलता के कई किस्से है और उनकी सोशल साइट्स पर सक्रियता ने भी उनके प्रशंसकों की फ़ेहरिस्त बढ़ा दी है.  

हाल ही में  'मिसेज विल्सन' सीरीज में अनुपम खेर के कैरेक्टर का पहला लुक पेश किया गया है जिसको दर्शक काफी पसंद भी कर रहे है.इस नाटक की कहानी  1940s और 1960s के लंदन की पटकथा पर आधारित कहानी पर बनाया गया है. इस शो में अनुपम खेर अहम किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले है.वैसे अनुपम खेर इससे पहले भी सेंस8 और इंडियन डिटेक्टिव, न्यू एम्सटरडैम जैसे मशहूर शोज में अहम किरदार निभा चुके है. 

इस फिल्म की कहानी रुथ विल्सन (एक जानी मानी इंगलिश एक्ट्रेस, जो अफेयर में अपनी परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं) की दादी मां और उनके परिवार की पेंचीदगी भरी हिस्ट्री को दिखाती है.

भाई-बहन की बॉक्स ऑफिस पर छिड़ी जंग

मशहूर बांसुरी वादक पंडित हरिप्रसाद चौरसिया

आलिया की झोली में गिरी एक और बड़ी फिल्म

'रेस 3' को रिलीज़ से पहले ही हिट बनाते है यह कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -