ॐ नमः शिवाय के जाप से करता है ये एक्टर वर्कआउट, देखें वीडियो
ॐ नमः शिवाय के जाप से करता है ये एक्टर वर्कआउट, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इन दोनों सुर्खियो में हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स के लिए कई रोचक वीडियोज और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. देखा जा चुका है कि उनकी लाइफ में जब भी कुछ अनोखा होता है उसे सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हैं. इसी के बाद उनका एक और वीडियो सामने आया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. वे इन दिनों वह न्यूयॉर्क में हैं और वहीं से एक वीडियो शेयर किया है. 

न्यू यॉर्क में अनुपम 'न्यू एम्सटर्डम' नामक एक यूएस टीवी शो की शूटिंग कर रहे हैं. वे अपनी सेहत का भी ख्याल रख रहे हैं और जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसी वर्कआउट का वीडियो सामने आया है. वीडियो में वह वेट्स उठाते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही एक्टर ओम नमः शिवाय का जाप भी कर रहे हैं. इसके साथ कैप्शन दिया है," मेरा ट्रेनर काफी इनोवेटिव हैं और मेरी सीमओं को आगे बढ़ाता है लेकिन उसे नहीं पता है कि एक भारतीय होने के नाते मैं 'आह' से अच्छी आवाज निकाल सकता हूं. खुद के लिए देखें." यहां देखें वीडियो. 

इसके अलावा अनुपम खेर ने न्यूयॉर्क में नीतू कपूर और ऋषि कपूर से मुलाकात भी की. जिसकी तस्वीर भी शेयर की है. नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर की है. फोटो में जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर में सभी काफी खुश दिख रहे हैं.

संजय दत्त की 'बाबा' गोल्डन ग्लोब स्क्रीनिंग में हुई शामिल, मान्यता ने कही ये बात

Enni Soni Song : साहो का दूसरा रोमांटिक गाना रिलीज़, श्रद्धा-प्रभास की दिखी केमिस्ट्री

ग़दर पर बोले सनी देओल, कहा-भारत-पाक की तरह नहीं बल्कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -