पूर्व प्रधानमंत्री को इस एक्टर ने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई
पूर्व प्रधानमंत्री को इस एक्टर ने खास अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई
Share:

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह का आज 86 वां जन्मदिन है, और इस अवसर पर उन्हें देशभर से बधाई मिल रही हैं. बड़े-बड़े नेता और राजनेता उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. देश के पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी उन्हें शुभकामना दी है. इसके अलावा बात करें बॉलीवुड की तो यहां भी उन्हें शुभकामना दी गई है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.  जी हाँ, अब डॉ सिंह पर बायोपिक बनने वाली है तो उसी को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड में भी उन्हें शुभकामना दी जा रही है. आइये बता दें किस बॉलीवुड एक्टर ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामना दी है. 

पीएम मोदी सहित पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को सभी ने दी जन्मदिन की बधाई

ये तो आप जानते ही हैं कि डॉ सींग पर फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम है 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर'. इस फिल्म के लिए दर्शक काफी बेताब हो रहे हैं जिसमे अब भी बहुत समय बाकि है. इसमें मनमोहन सिंह का किरदार बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर निभा रहे हैं ये तो आप जानते हैं. जब उनका पहला लुक आया था तो पहचान भी नहीं पाए थे कि वे असल में डॉ सिंह हैं या फिर अनुपम खेर. अनुपम खेर ने डॉ सिंह को बधाई देते हुए अपने ट्विटर पर लिखा है और एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके लिए ढेरों शुभकामना भी है. आप भी देखें इस वीडियो को.

क्या ये जाह्नवी हैं अपने बॉयफ्रेंड के साथ !

इस फिल्म के बारे में बता दे हैं कि ये लेखा संजय बारु द्वारा लिखी गई किताब है जिसका नाम भी 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' ही है और इसी नाम पर ये फिल्म भी बनाई जा रही है जिस पर काफी काम चल रहा है और कई सारे लुक भी सामने आ चुके हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

विराट कोहली की डेब्यू फिल्म 'ट्रेलर: द मूवी' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

भारत का सबसे पढ़ा लिखा पूर्व पीएम, लेकिन नहीं पढ़ पाता हिंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -