'हैप्पी बर्थडे' के लिए अनुपम को मिला न्यूयॉर्क में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर को न्यू यॉर्क सिटी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। मिली जानकारी के तहत उन्हें यह अवॉर्ड उनकी शॉर्ट फिल्म 'हैपी बर्थ डे' के लिए दिया गया है। आप सभी जानते ही होंगे अनुपम एक बेहतरीन अभिनेता है और उन्होंने अपने काम से सभी का दिल जीता है। ऐसे में अब अनुपम खुद को मिले अवार्ड से बड़े खुश है और अपनी इसी ख़ुशी को उन्होंने ट्वीट कर जताया है।

इस ख़ुशी को जताते हुए उन्होंने लिखा है- "बहुत खुशी के साथ बता रहूं कि मुझे न्यू यॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टविल में बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला है। इसके साथ ही ये भी खुशी है कि, हैप्पी बर्थडे को बेस्ट फिल्म अवॉर्ड भी मिला। इस फिल्म की पूरी टीम को शुक्रिया स्पेशयली आहना कुमरा तुम्हें भी, जय हो।" आप सभी को हम यह भी बता दें कि, अनुपम खेर की इस शॉर्ट फिल्म 'हैपी बर्थडे' की पूरी दुनिया में काफी तारीफ हो रही है। जी दरअसल इस शॉर्ट फिल्म को प्रसाद कदम ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अनुपम खेर और आहना कुमरा हैं और दोनों इससे पहले फिल्म 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में नजर आए थे। इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर गिरिष जौहर हैं जो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिले 2 अवॉर्ड्स से काफी खुश हैं।

इस बारे में प्रोड्यूसर का कहना है कि, "अनुपम सर ग्लोबल आइकन हैं। वह जीनियस हैं। आहना भी बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट हुई थीं। वह भी काफी शानदार हैं।" वैसे अनुपम खेर ने कई अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में भी काम किया है। साल 2002 में गोल्डन ग्लोब नॉमिनेटेड 'बेंड इट लाइक बेकहम' और डेविड ओ रसेल की 2013 में ऑस्कर विजेता 'सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक' में भी अभिनय किया है।

भारत में टूटे कोरोना के सारे रिकॉर्ड, 24 घंटों में 4 लाख से अधिक लोग हुए संक्रमित

15 मई तक MP से इन 4 राज्यों के लिए पूरी तरह बंद हुई बस सेवाएं

MP: कोरोना के कारण माता-पिता खोने वाले बच्चों के लिए फंड मांगना संज्ञेय अपराध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -