सड़क पर मुस्लिम परिवार से मिले अनुपम खेर, दी ईद की मुबारकबाद
सड़क पर मुस्लिम परिवार से मिले अनुपम खेर, दी ईद की मुबारकबाद
Share:

अनुपम खेर एक ऐसे अभिनेता हैं जो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर इंट्रेस्टिंग वीडियोज शेयर करते रहते हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है और यह वीडियो इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बना है। जी दरअसल यह वीडियो एक फैमिली का है जिससे अनुपम खेर बात कर रहे हैं। यह वीडियो ईद के मौके का है जब अनुपम को एक परिवार सड़क पर मिला था जिसे अनुपम खेर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। यह परिवार स्कूटर पर था। आप देख सकते हैं हसबैंड-वाइफ के साथ बच्चे भी थे। वहीँ अनुपम खेर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि उन्हें इस परिवार से मिलकर काफी अच्छा लगा। इसके अलावा उन्होंने यह उम्मीद जताई है कि उस फैमिली को भी अच्छा लगा होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों अनुपम खेर फिल्म द कश्मीर फाइल्स की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। जी दरअसल उनकी फिल्म काफी चर्चित रही है और बॉक्स ऑफिस पर इसने 300 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीँ बीते दिनों ईद के मौके पर अनुपम खेर कार से जा रहे थे तभी ट्रैफिक रुकने पर उन्होंने एक परिवार से बातचीत की। इस वीडियो में दिख रहा है कि गाड़ी में बैठे अनुपम खेर को देख पति अपनी पत्नी से बोलता है, देखो अनुपम खेर। तब तक अनुपम कार का शीशा नीचे कर लेते हैं और पूछते हैं, क्या हाल है? स्कूटी चला रहा शख्स जवाब देता है कि सब बढ़िया है।

 

इसी के साथ ही मोबाइल निकालकर सेल्फी भी लेता है। वहीँ अनुपम खेर बोलते हैं कि सब अच्छे लग रहे हो। इस दौरान शख्स की वाइफ अनुपम खेर को ईद की मुबारकबाद देती है और इस पर अनुपम खेर दुआ देते हैं कि ऊपर वाला आपको हमेशा खुश रखे। आप देख सकते हैं अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, मुझे बहुत अच्छा लगा इनको मिलकर, उन्हें भी शायद अच्छा ही लगा। वैसे कुछ समय पहले ही अनुपम खेर अनिल कपूर के साथ फिल्म RRR देखने गए थे। जी हाँ और इस दौरान उन्होंने बोला था कि उनमें और एसएस राजामौली में एक चीज कॉमन है कि दोनों की फिल्म 300 करोड़ क्लब में है।

ग्रीन साड़ी में कयामत दिखीं जाह्नवी कपूर, कीमत उड़ा देगी आपके होश

खान परिवार की बहू बनना चाहती थी आलिया भट्ट की बहन, लेकिन सलमान से हो गई लड़ाई

भीषण गर्मी में कार्तिक आर्यन ने पहना स्वेटर, हुए ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -