शशि थरूर की बात सुनकर भड़के अनुपम खेर, सुना दी खरी-खोटी
शशि थरूर की बात सुनकर भड़के अनुपम खेर, सुना दी खरी-खोटी
Share:

हम सभी इस समय कोरोना वायरस की दहशत मे हैं और इसी दहशत के बीच पीएम मोदी ने बीते मंगलवार शाम को राष्ट्र को संबोधित किया. वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने 20 लाख करोड़ रुपये का एक पैकेज 2020 में देश की विकास यात्रा को आत्मनिर्भर बनाने के लिए देने का ऐलान किया. इसी के साथ ही मोदी ने लॉकडाउन 4.0 को लेकर भी जिक्र किया. वहीं इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संबोधन पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने निशाना साधते हुए कहा कि, ''आत्मनिर्भर भारत कुछ और नहीं, 'मेक इन इंडिया' ही है जिसकी री-पैकेजिंग कर नया नाम दे दिया गया है.'' वहीं उनके ट्वीट को देख अनुपम खेर को गुस्सा आ गया और उन्होने उन्हे खरी खोटी सुना दी.

 

जी दरअसल शशि थरूर ने अपने ट्वीट में कहा: "नए नाम से वही पुराना शेर बेच गए, सपनों के वो फिर से ढेरों ढेर बेच गए..." इसी के साथ शशि थरूर ने अंत में पूछा कि, ''मेक इन इंडिया अब आत्मनिर्भर भारत हो गया, कुछ और भी नया था क्या?'' ऐसे मे अनुपम खेर ने उनके ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कहा: ''कोहनी पर टिके हुए लोग, टुकड़ों पर बिके हुए लोग! करते हैं बरगद की बातें, ये गमले में उगे हुए लोग!!" जी हाँ, अनुपम खेर ने इस तरह उनके ट्वीट का जवाब दिया है.

वैसे आप सभी को बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 20 लाख करोड़ के आर्थिक पैकेज के बारे में बताते हुए कहा था कि, ''ये आर्थिक पैकेज हमारे कुटीर उद्योग, गृह उद्योग, लघु-मंझोले उद्योग, MSME के लिए है. जो करोड़ों लोगों की आजीविका का साधन है, जो आत्मनिर्भर भारत के हमारे संकल्प का मजबूत आधार है.' आगे उन्होने कहा, ''ये आर्थिक पैकेज देश के उस श्रमिक के लिए है, देश के उस किसान के लिए है जो हर स्थिति, हर मौसम में देशवासियों के लिए परिश्रम कर रहा है. ये आर्थिक पैकेज हमारे देश के मध्यम वर्ग के लिए है, जो ईमानदारी से टैक्स देता है, देश के विकास में अपना योगदान देता है.'

फार्म हाउस पर लूलिआ ने लगाया चंपा का पौधा

असिस्टेंट आमोस पॉल के अंतिम संस्कार में पहुंचे आमिर खान

पुरानी तस्वीर शेयर कर चर्चाओं में आए शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -