अनुपम खेर को सताई शाहरुख़ की याद, लिख डाला ऐसा ट्वीट
अनुपम खेर को सताई शाहरुख़ की याद, लिख डाला ऐसा ट्वीट
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और शाहरुख की शानदार बॉन्डिंग आज भी बरक़रार है. ये बॉन्डिंग नजर आई थी फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में जो आज भी देखि जा सकती है. जी हाँ, इस बात का सबूत आप देख सकते हैं उनके इस ट्वीट से जो उन्होंने हाल ही में किया है. इस ट्वीट में एक-दूसरे के लिए भरपूर प्यार नजर आ रहा है. चलिए आपको बता देते हैं कि अनुपम खेर ने क्या ट्वीट किया है. 

दरअसल अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक GIF शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे प्यारे शाहरुख. बस ऐसे ही. न्यू यॉर्क में तुम्हारी अचानक याद आई. हमने साथ में कुछ अच्छे पल बिताए थे. और उसके बाद हम सब बड़े हो गए. प्यार और दुआ हमेशा. #DilwaleDulhaniyaLeJayenge.' इससे आप भी समझ गए होंगे कि इन दोनों का प्यार अब भी बरक़रार है. तो आइये जानते हैं शाहरुख़ ने क्या जवाब दिया इसका. 

सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहने वाले शाहरुख की नजर जैसे ही इस ट्वीट पर पड़ी उन्होंने झट से उन्हें जवाब देते हुए कहा, 'अरे नहीं डैडी कूल! बूढ़े हों आपके दुश्मन. हम दोनों का दिल तो बच्चा है जी. घर आइए, हम सांप सीढ़ी खेलेंगे और रेत के महल बनाएंगे. मिस यू.' बता दें कि दोनों की जोड़ी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में बड़े पर्दे पर दर्शकों को काफी पसंद आई थी. बाप-बेटे के किरदार में शाहरुख और अनुपम लोगों के दिलों में बस गए थे. आज 24 साल इन दोनों की सोशल मीडिया पर लिखी बातें फिल्म में उनकी केमिस्ट्री की याद दिलाती नजर आ रही है. 

वेडिंग कॉमेडी में काम करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, इन देशों में होगी शूटिंग

Saand की Aankh : शूटिंग के दौरान भूमि के साथ हुआ हादसा, चेहरे की हो गई ये हालत

Soty 2 Song : 'ये जवानी है दीवानी' में दिखा कलाकारों का धमाकेदार डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -