PM मोदी ने आख़िरी बार देखी थी यह फिल्म, अब अभिनेता ने किया इतना जोरदार ट्वीट
PM मोदी ने आख़िरी बार देखी थी यह फिल्म, अब अभिनेता ने किया इतना जोरदार ट्वीट
Share:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ इंटरव्यू क्या किया बॉलीवुड इंडस्ट्री से कलाकारों के रिएक्शन आने बंद ही नहीं हो रहे हैं. जहां पहले अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने दोनों की जमकर तारीफ की तो अब अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी उन्हें लेकर ट्वीट कर दिया है. 

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से बातचीत में कहा था कि उन्होंने आखिरी फिल्म 'अ वेडनेसडे (A Wednesday)' देखी थी, आईएसएम अहम रोल में अनुपम खेर थे. वाहन अब इस पर अभिनेता अनुपम खेर ने भी जवाब दिया है. इसके साथ अनुपम ने खुशी जाहिर की है और कहा है कि 'माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! मुझे याद है जब अगस्त 2008 में आप गुजरात के मुख्यमंत्री थे और आपने (A Wednesday) देखी थी. 

आगे अनुपम ने अपने ट्वीट में लिखा कि आतंकवाद को लेकर जैसा आप तब सोचते थे वैसा ही अब भी आप सोचते हैं और मुझे इस बात की बेहद खुशी और सम्मान महसूस हो रहा है कि पिछले 11 साल में जो आपने एकमात्र फिल्म देखी है, वह मेरी फिल्म रही है.' इस तरह अनुपम खेर ने पीएम नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया है. फ़िलहाल तो सोचल मीडिया पर अनुपम खेर का यह ट्वीट काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इससे पहले सदी के महानायक भी इस इंटरव्यू को लेकर अक्षय कुमार और नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ते जा रहा है ‘कलंक’ का कलेक्शन

तैमूर के मम्मी पापा में हुई बहस, सैफ बोले- 'बच्चे को बिगड़ रही हो तुम..'

कपिल-आमिर के बाद अब भागवत के हाथों सलमान के माता-पिता को मिला यह ख़ास सम्मान

मलाइका को लेकर बोले अर्जुन, वो मेरे लिए ख़ास, शादी पर दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -