अनुपम खेर को भी लग गई खबर, कश्मीर में होने वाला है कुछ बड़ा, किया यह ट्वीट
अनुपम खेर को भी लग गई खबर, कश्मीर में होने वाला है कुछ बड़ा, किया यह ट्वीट
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में पिछले करीब चार दिनों से बढ़ी राजनीतिक हलचल पर अभिनेता अनुपम खेर द्वारा हाल ही में ट्ववीट किया गया है. अभिनेता अनुपम खेर द्वारा एक लाइन के ट्वीट में दो-टूक कहा गया है कि कश्मीर समाधान शुरू हो चुका है. अभिनेताअनुपम खेर से पहले रविवार को योग गुरु बाबा रामदेव द्वारा भी कुछ ऐसी ही टिप्पणी की गई थी. बाबा रामदेव द्वारा शनिवार को कहा गया था कि आजादी के बाद से जिसका इंतजार था अब वह होने जा रहा है. बाबा रामदेव ने बताया था कि देश की एकता के लिए जरूरी है कि धारा 370  खत्म हो. 

बाबा रामदेव द्वारा आगे कहा गया था कि केंद्रीय ग्रह मंत्री अमित शाह पर पूरा भरोसा है, जम्मू कश्मीर हमारा था और रहेगा. योग गुरु के मुताबिक, घाटी में तिरंगे का अपमान करने वाले, पाकिस्तान से फंडिग लेकर भारतीय सेना पर हमला करने वाले जिंदा नहीं बचेंगे और पाक अधिकृत कश्मीर भी भारत का ही हिस्सा होगा, ऐसा उन्हें पूर्ण विश्वास है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पूरे हिन्दुस्तान में फ़िलहाल यह चर्चा जारी है कि जम्मू-कश्मीर में कुछ बड़ा जरूर होने वाला है और इस बीच जम्मू-कश्मीर में अभूतपूर्व घटनाक्रम में राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला और पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती को भी श्रीनगर में नजरबंद किया है. साथ ही जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा भी बढ़ा दी है और धारा 144 फ़िलहाल यहां पर लागू है. 

 

Chhapaak : लक्ष्मी के रोल पर पहली बार बोली दीपिका, बताया कितना है मुश्किल

दहेज प्रथा पर भड़की बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस, कहा- 'मुझे गुस्सा आता है...'

1 लाख की ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'निक के पैसे...'

बेटी को ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए इस एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, कहा- '8 महीने हो चुके...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -