गौतम को अनुपम ने दी 'गंभीर' नसीहत, कहा- बयान देकर नहीं, बल्कि...'
गौतम को अनुपम ने दी 'गंभीर' नसीहत, कहा- बयान देकर नहीं, बल्कि...'
Share:

भारतीय जनता पार्टी के कई नेता पहली बार सांसद बने हैं और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर उन्हीं में से एक है. उन्हें पूर्वी दिल्ली से सांसद चुना है. अभिनेता अनुपम खेर ने गौतम गंभीर को जीत की बधाई दी है और इसके साथ ही अनुपम ने उन्हें एक एक सलाह भी दे डाली है. बता दें कि दिग्गज अभिनेता ने गौतम गंभीर को कहा है कि आप स्टेटमेंट देकर लोकप्रियता हासिल ना करें बल्कि काम पर फोकस किया जाए. 

अभिनेता अनुपम ने गौतम गंभीर को टैग करते हुए लिखा है कि डियर गौतम गंभीर मेरी तरफ से आपको जीत के लिए बधाई और भारतीय होने के नाते मुझे बहुत खुशी हुई है. साथ ही आपको मेरी सलाह की जरूरत नहीं है. हालांकि फिर भी मैं आपसे कहूंगा कि आप मीडिया के एक निश्चित वर्ग के बीच लोकप्रिय होने के जाल में बिल्कुल भी ना फंसे. अतः आपका काम बोलेगा और ऐसा नहीं कि आप का बयान ऐसा करें. फ़िलहाल गंभीर ने अनुपम के ट्वीट का कोई भी जवाब नाहे दिया है. 

अब कयास लगाए जा रहे है कि गौतम गंभीर ने गुरुग्राम में हुई एक मुस्लिम युवक की पिटाई पर जो बयान दिया उसको लेकर अनुपम खेर ने यह ट्वीट किया होगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बताया जा रहा है कि एक मुस्लिम युवक की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी. इस पर गौतम गंभीर ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा हुआ था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास से मुझको कई सारे विचार आते हैं. 

जब बॉलीवुड के 'सिंघम' को मारने आए थे 1 हजार लोग, पिता वीरू ने ऐसे बचाई थी जान

वरुण-नताशा की शादी पर बोले डेविड धवन, फिल्म की शूटिंग के बाद...

सलमान पर भड़कीं थी यह महिला सिंगर, ट्रोलर बोला-घर में घुसकर जान से मार दूंगा...'

श्रीदेवी को लेकर हुए ट्वीट पर अर्जुन ने दिया ट्रोलर को जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -