सरकार के पक्ष में आए अनुपम खेर, ट्वीट कर कही यह बात
सरकार के पक्ष में आए अनुपम खेर, ट्वीट कर कही यह बात
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों कुछ ना कुछ शेयर कर रहे हैं. ऐसे में अनुपम खेर ने मोदी सरकार द्वारा किए गए काम को लेकर तारीफों के पुल बांधे हैं, तो कई बार विपक्ष पार्टी के कुछ नेताओं को आड़े हाथ भी लिया है. ऐसा ही उन्होंने हाल ही में भी किया है. जी दरअसल हाल ही में एक बार फिर उन्होंने सरकार का पक्ष लेते हुए कुछ विपक्षी दल के नेताओं पर निशाना साधा है.

हाल ही में अनुपम खेर ने कुछ लोगों को आड़े हाथ लेते हुए लिखा कि 'कुछ लोग पूरा प्रयास कर रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों को असफल करने की. उनका कमयाब होना मुश्किल है, दो कारण! एक, जो बदनाम कर रहे हैं उनका ट्रैक रिकॉर्ड इतना बुरा है, उनकी बातों पर यकीन करना मुश्किल है. दूसरा, सच्चे प्रयासों में सच्चाई की खुशबू होती है.' इस समय उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आप सभी को बता दे कि कोरोना वायरस को लेकर अनुपम खेर लगातार लोगों को जागरूक करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही घर में रहने की सलाह भी दे रहे हैं. इसी के साथ अब तक अनुपम कई तरह के वीडियो शेयर कर चुके हैं.

धारावी के रैपर संग बॉलीवुड स्टार्स ने बनाया वीडियो

इस मॉडल की नग्न तस्वीरें बढ़ा रही है फैंस के अंगों की जवानी

शराब की दुकाने खुलने से नाराज है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -