लाल सिंह चढा के फ्लॉप होते ही इस एक्टर ने कसा आमिर खान पर तंज
लाल सिंह चढा के फ्लॉप होते ही इस एक्टर ने कसा आमिर खान पर तंज
Share:

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई है। आपको बता दें कि इस फिल्म से आमिर खान ने 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया था, हालाँकि लोगों ने उनकी फिल्म को पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया है। आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा के फेलियर से हर कोई हैरान है, क्योंकि पॉजिटिव रिव्यूज के बाद भी फिल्म को दर्शक नहीं मिल रहे हैं। अब इन सभी के बीच अनुपम खेर ने लाल सिंह चड्ढा को लेकर चले बायकॉट ट्रेंड पर अपनी राय दी है।

जी दरअसल हाल ही में अनुपम खेर ने एक वेबसाइट से बातचीत में लाल सिंह चड्ढा को लेकर चले बायकॉट ट्रेंड का जिम्मेदार कहीं ना कहीं आमिर खान को ही ठहराया है। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा के खराब परफॉर्मेंस को लेकर भी अनुपम खेर ने आमिर खान पर तंज कसा है। जी दरअसल बायकॉट ट्रेंड पर बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा- 'अगर किसी को लगता है कि उन्हें कोई ट्रेंड शुरू करना चाहिए, तो वो उसे करने के लिए आजाद हैं। ट्विटर पर अब हर रोज नए ट्रेंड चलते हैं।'

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि अनुपम खेर ने आमिर खान के 2015 में इंटोलरेंस कमेंट को लेकर भी एक्टर पर तंज कसा। जी दरअसल अनुपम खेर ने कहा- आपने अगर पास्ट में कुछ कहा है तो यकीनन वो चीज आगे जाकर आपको परेशान करेगी। जी दरअसल आमिर खान ने साल 2015 में नई दिल्ली में रामनाथ गोयनका एक्सीलेंस इन जर्नलिज्म अवार्ड्स में कुछ ऐसा कह दिया था, जिसपर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि वह देश में होने वाली घटनाओं से "चिंतित" महसूस करते हैं और उनकी पत्नी किरण राव ने यहां तक ​​सुझाव दिया था कि उन्हें देश छोड़ देना चाहिए।

फिल्मफेयर ने कंगना रनौत से वापस लिया अवॉर्ड नॉमिनेशन, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Video: गर्लफ्रेंड संग मूवी डेट पर गए ऋतिक रोशन, हाथों में था हाथ

रिलीज हुआ 'गॉड फादर' का टीजर, सलमान खान का दिखा धुआंधार अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -