श्रीनगर : NIT छात्रों से मिलने जा रहे अनुपम को पुलिस ने एयरपोर्ट पर ही रोका
श्रीनगर : NIT छात्रों से मिलने जा रहे अनुपम को पुलिस ने एयरपोर्ट पर ही रोका
Share:

श्रीनगर : NIT श्रीनगर के छात्रों से मिलने जा रहे फिल्म अभिनेता अनुपम खेर को रविवार सुबह पुलिस ने श्रीनगर एयरपोर्ट पर ही रोक दिया. स्थानीय पुलिस ने उन्हें NIT परिसर में न जाने के लिए कहा है. इससे पहले अनुपम खेर ने कहा था कि NIT श्रीनगर के छात्रों को नैतिक समर्थन देना बेहद जरूरी है और वह एक भारतीय नागरिक के नाते NIT के छात्रों से मिलने के लिए श्रीनगर जा रहे हैं.

क्या है मामला ?

ज्ञात हो कि 31 मार्च को NIT कैंपस में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में भारत की हार के बाद कश्मीरी बच्चों के भारत विरोधी और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने को लेकर विवाद हो गया था. इसका गैर कश्मीरी बच्चों ने विरोध किया तो कश्मीरी बच्चों ने फर्स्ट ईयर के कुछ स्टूडेंट्स की पिटाई की थी. इसके बाद गैर कश्मीरी छात्राओं ने कथि‍त तौर पर कुछ कश्मीरी छात्राओं की पिटाई की और राष्ट्रगान गाते हुए कैंपस में तिरंगा फहराया. इसके बाद कैम्पस में तनाव पैदा हो गया.

इसके बाद NIT में 5 अप्रैल 2016 को छात्रों पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में पुलिस और सेना के जवानों द्वारा छात्रों की पिटाई करते हुए देखा जा रहा था. इसके अलावा वीडियो में पुलिस कैंपस के अंदर टीयर गैस छोड़ते हुए भी दिख रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -