पुरस्कार लौटाने वाले फिल्मकारों पर बरसा अनुपम खेर का गुस्सा

बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिए मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने पुरुस्कार लौटाने वाले फिल्मकारों पर अपना गुस्सा निकालते हुए ट्वीट किया है. कि यह सब एक साजिश के तहत हो रहा है. और ये वही लोग है जो नहीं चाहते थे कि नरेंन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने. इसलिए वे इस तरह की हरकते कर रहे है. अनुपम ने आगे ट्वीट करते हुए कहा की यह सब एक नए विरोधी है. अनुपम ने इन्हे एक नई रणनीति 'पुरुस्कार वापिस' करार दिया.

उन्होंने आगे कहा कि पुरस्कार लौटना दर्शकों की भावना से खिलवाड़ करना है. इस तरह आप किसी दर्शक का अपमान कर रहे हो. जो की बिलकुल भी सही नहीं है. आपको बता दे कि बीते दिनों दिबाकर बैनर्जी सहित बॉलीवुड के 11 अन्य फिल्मकारों ने अपने पुरुस्कार वापिस कर दिए.

उन्होंने अपने पुरुस्कार FTII के छात्रों के समर्थन में खड़े होते हुए वापिस किये. गौरतलब है कि FTII के छात्रों ने 139 दिनों से चल रही हड़ताल को ख़त्म कर दिया है. लेकिन FTII के अध्यक्ष गजेन्द्रे चौहान को पद से हटाने के लिए छात्रों का विरोध अभी भी जारी है. आपको बता दे कि अनुपम इस समय अपनी आने वाली फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन में व्यस्त है. फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज होने वाली है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -