बच्चे का वीडियो शेयर कर अनुपम ने कही दिल छू लेने वाली बात

इन दिनों कोरोना के बीच बॉलीवुड स्टार्स को कुछ ना कुछ नया या मजेदार शेयर करते हुए देखा जा रहा है. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर इस समय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जा रहे हैं और बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए वह वैसे ही मशहूर हैं. अब कोरोना वायरस के खौफ के बीच अनुपम खेर लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक वीडियो जारी कर सभी को खुश कर दिया है. जी दरअसल एक वीडियो शेयर कर बीते दिनों ही अनुपम ने कहा था कि डॉक्टर्स, नर्सेस, सफाई कर्मचारी और पुलिसवाले ही हमारे असली सुपरहीरो था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

वहीं अब अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक नन्हें बच्चे का वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में खास बात ये है कि ये नन्हा बच्चा इस लॉकडाउन को लेकर काफी गंभीर है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में बच्चे की मां उनसे पूछती हैं कि 'क्या हम ब्लॉसम्स जा सकते हैं.' इसके जवाब में बच्चा कहता है, ''नहीं मैं तैयार नहीं हू, लॉकडाउन है. मोदी अंकल ने बोला है घर से बाहर मत जाना. इसलिए हमें घर के अंदर ही रहना होगा. उन्होंने बोला है नहीं जाना. सरकार मुझे ले जाएगी क्योंकि मोदी अंकल ने बोला है घर पर रहो.'' केवल इतना ही नहीं इसी साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बच्चे की जमकर तारीफ भी की है.

उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'एक दोस्त ने इसे शेयर किया था, जिसे मुझे जरुरी शेयर करना चाहिए. इस बच्चे ने लॉकडाउन को काफी गंभीरता से लिया है क्योंकि मोदी अंकल ने कहा था. आपको ये क्यूटनेस और इसका कमिटमेंट काफी पसंद आएगी. शुक्रिया मेरे यंग दोस्त, तुम बेस्ट हो.' वहीं अनुपम के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी बच्चे की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

सनी लियोनी ने किया अपने सिग्नेचर डांस मूव्स का खुलासा

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

मलाइका की फोटो देखते ही करण हुए उनकी आँखों पर फ़िदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -