अनुपम खेर ने पुराने दिनों को किया याद, अमिताभ संग साझा की ये तस्वीर
अनुपम खेर ने पुराने दिनों को किया याद, अमिताभ संग साझा की ये तस्वीर
Share:

अभिनेता अनुपम खेर अक्सर अपनी पूरानी तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते है. दरअसल अभिनेता पुरानी तस्वीरों से फैन्स को रुबरू करवाते रहते हैं. एक बार फिर अभिनेता ने ऐसा किया है. अनुपम ने अमिताभ बच्चन संग एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. यह फोटो फिल्म हम की शूट‍िंग के समय की है. अनुपम ने पुराने दिनों को याद करते हुए शूट‍िंग के दौरान की कुछ बातों का जिक्र भी किया है.

इस फोटो में अनुपम और अमिताभ के साथ उनका मेकअप मैन बहादुर सिंह भी नजर आ रहा हैं. अनुपम ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है की- 'उन दिनों के मेरे मेकअप मैन बहादुर सिंह ने मुझे तस्वीरों का यह नगीना दिया है जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के सबसे ऊंचे पर्सनैलिटी अमिताभ बच्चन जी भी हैं. ये फोटो मॉरिश‍ियस में फ‍िल्म हम की शूट‍िंग के वक्त की है. इस तस्वीर ने बहुत सारी खुश‍ियों, फैन मोमेन्ट्स के साथ और भी बहुत सारी यादों को ताजा कर दिया है. वो सिनेमा के खूबसूरत दिन थे. बिना मोबाइल फोन और वैनिटी वैन के. उस वक्त लोगों का एक-दूसरे का साथ जो कनेक्शन था उसे मैं बहुत पसंद करता हूं. मैं हमारे डायरेक्टर मुकुल आनंद को मिस करता हूं. वो बहुत ही शानदार व्यक्त‍ि थे.' श‍िल्पा श‍िरोडकर ने भी अनुपम के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है.

बता दें की फिल्म में अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए थे. अनुपम खेर ने इंस्पेक्टर गिरधर और श‍िल्पा श‍िरोडकर ने अनीता प्रताप सिंह की भूमिका निभाई थी. इसमें गोविंदा, किमी कटकर, डैनी डेंगजोंगपा भी अहम भूमिका में दिखाई दिए थे. यह फिल्म 1991 में दूसरे सबसे अध‍िक कमाई करने वाली फिल्म थी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

गुरु पूर्णिमा पर अमिताभ ने पिता हरिवंश राय बच्चन को किया याद, साझा की ये तस्वीर

करियर की शुरुआत में ही नेपोटिस्म के शिकार हुए थे अक्षय, इस अभिनेता से कर दिया गया था रिप्लेस

Vivo Y30 इस फीचर के साथ हुआ लॉन्च, जानिये क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -