'पुष्पा' के आइटम नम्बर पर झूमे अनुपम खेर, वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप
'पुष्पा' के आइटम नम्बर पर झूमे अनुपम खेर, वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) का जादू आजकल सभी के सिर पर चढ़ा हुआ है। आम जनता हो या सेलेब्स यह जादू इन दिनों सभी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। आप सभी को बता दें कि यह फिल्म ना सिर्फ साउथ में बल्कि देश भर में लोगों को काफी पसंद आ रही है। ऐसे में इस फिल्म ने अपनी रिलीज के साथ ही कई रिकॉर्ड भी कायम किए हैं। केवल यही नहीं बल्कि अब तक यह फिल्म कमाई के मामले में लगातार आगे बढ़ती जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आप सभी को बता दें कि फिल्म ना सिर्फ बीते साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई, बल्कि कमाई के मामले में भी सबसे आगे रही। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन की एक्टिंग, डायलॉग उनके डांस मूव्स लोगों को काफी पसंद है। इसके अलावा लोगों को फिल्म के गाने भी काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म के हर एक गाने को फैंस का प यार मिल रहा है। इसी के चलते आम से लेकर खास सभी लोग सोशल मीडिया पर फिल्म के गानों पर तरह-तरह के वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं।

अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म के गाने पर मजेदार वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस विडियो में अनुपम थ्री पीस सूट पहनकर फिल्म 'पुष्पा' के 'ओ अंतावा' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं अनुपम का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है और हर कोई इसे पसंद कर रहा है। इस वीडियो ने कई लोगों के होश उड़ा दिए हैं और कई लोग इस वीडियो को प्यार दिया है।

बेटे संग लंच डेट करते दिखे सैफ-करीना, वीडियो वायरल

'भूल भुलैया 2' के सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का लुक

एक बार फिर सबा संग दिखे ऋतिक रोशन, क्या चल रहा है अफेयर?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -