VIDEO: अनुपम खेर को नहीं पहचान पाया युवक, एक्टर बोले- 'मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं'

Jun 24 2021 02:20 PM
VIDEO: अनुपम खेर को नहीं पहचान पाया युवक, एक्टर बोले- 'मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं'

अनुपम खेर एक बेहतरीन अभिनेता है इस बात में कोई शक नहीं है और आज अनुपम के लाखो चाहने वाले हैं। आए दिन वह अपने वीडियो और फोटोज को शेयर करते रहते हैं जो आपने देखे ही होंगे। अब हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ है कि उन्हें लगता है कि इतना नाम कमाने के बावजूद भी दुनिया उन्हें नहीं पहचानती, और अब उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। जी दरअसल, अनुपम खेर इन दिनों अपने होम टाउन शिमला में हैं और वहां उन्होंने एक राहगीर से बातचीत की तो उस आदमी ने उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया। अब उसी दौरान का एक वीडियो सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल यह सब उस समय हुआ जब वह सुबह के समय खुली वादियों में सैर के लिए निकले थे। इस दौरान का एक वीडियो अनुपम खेर ने अपने Koo एप अकाउंट पर शेयर किया। आप देख सकते हैं इसमें वह एक शख्स से बात करते नजर आ रहे हैं।

Anupam Khergi@anupampkher

मैं हमेशा गर्व से कहता हूँ कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं।और मैं ये मानकर चलता हूँ कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला की नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफ़हमी दूर कर दी।वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हँसिये।

इस वीडियो में अनुपम खेर ने उस शख्स से उनका नाम पूछा तो जवाब में उन्होंने अपना नाम ज्ञानचंद बताया। यह सब होने के बाद अभिनेता ने उनसे कहा कि, ''मैं अनुपम खेर हूं, लेकिन उस शख्स ने उनपर गौर नहीं किया।'' इसी बीच अनुपम खेर ने अपना मास्क उतारा, लेकिन फिर भी वह शख्स उन्हें पहचान नहीं पाया। यह सब होने के बाद बातों में से बातें निकलती गईं और अनुपम खेर ने उनसे पूछ लिया कि 'क्या आप मुझे जानते हैं?' इस पर शख्स ने जवाब दिया- “नहीं”। यह सुनने के बाद अनुपम खेर के होश उड़ गए और उन्होंने कहा कि, ''यह कितनी अच्छी बात है कि इन वादियों के बीच लोग आपको पहचानते नहीं हैं।'' वहीँ उसके बाद अनुपम खेर मजेदार अंदाज में कहते नजर आए कि “इस समय मुझे ऐसा लग रहा यही मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं।”

इसी बीच ज्ञानचंद कहते हैं कि सर आपने मास्क पहना था इसलिए नहीं पहचाना लेकिन अब पहचान लिया है। वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने लिखा है- “मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं और मैं ये मानकर चलता हूं कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला की नजदीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये गलतफहमी दूर कर दी। वो भी कितनी मासूमियत के साथ। देखिए और जोर से हंसिये। मैं हमेशा गर्व से कहता हूँ कि मैंने 518 फ़िल्में की हैं। और मैं ये मानकर चलता हूँ कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे। लेकिन शिमला की नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये ग़लतफ़हमी दूर कर दी।वो भी कितनी मासूमियत के साथ! देखिए और ज़ोर से हँसिये।'' अब अनुपम का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राजस्थान कांग्रेस में अंतरकलह जारी, पायलट गुट बोला- 'शेर को घेरने चले हैं गीदड़'

WTC Final: ऋषभ पंत के मुरीद हुए कप्तान कोहली, बोले- मैं नहीं चाहता वो अपना खेल बदले

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जम्मू-कश्मीर के नेताओं की बैठक की करेंगे अध्यक्षता