आज भी किराए के घर में रहते हैं अनुपम खेर, खुद किया खुलासा

एक्टर अनुपम खेर को आज कौन नहीं जानता। अनुपम ने अपने काम से लाखों दिलों को जीता है और इंडस्ट्री में आज वह एक बड़ा नाम हैं। अनुपम ने बड़ा नाम कमाने के लिए बहुत मेहनत की है और आज अनुपम की एक्टिंग भी फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं। हालाँकि आप यह नहीं जानते होंगे कि अनुपम मुंबई में किराए के घर में रहते हैं। जी हाँ, इस बात का खुलासा खुद अनुपम खेर ने हाल ही किया है। उन्होंने बताया मुंबई में वो जिस फ्लैट में रहते हैं वो उनका खुद का नहीं है। जी हाँ, बल्कि वह किराए के घर है रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम ने बताया उन्होंने आज तक केवल एक प्रॉपर्टी खरीदी है शिमला में अपनी मां दुलारी के लिए। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अनुपम ने कहा- 'मुंबई में मेरा खुद का घर भी नहीं है। मैं किराए के घर में रहता हूं। 4-5 साल पहले मैंने डिसाइड किया कि मैं कोई प्रॉपर्टी नहीं खरीदूंगा। मैंने केवल 4 साल पहले शिमला में एक घर अपनी मां के लिए खरीदा है।' आप सभी को बता दें कि अनुपम की मां शिमला में कई सालों तक किराए के घर में रही हैं, इस वजह से वह खुद का एक घर चाहती थीं।

ऐसे में अनुपम भी अपनी मां को कुछ स्पेशल देना चाहते थे। इसी के चलते उन्होंने अपनी मां के लिए खास घर खरीदा। वहीँ इस दौरा अनुपम ने अपनी मां दुलारी के रिएक्शन के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा उनकी मां ने घर देखने के बाद कहा था- 'आपका दिमाग खराब है, मुझे नहीं चाहिए इतना बड़ा घर।' जी दरअसल अनुपम की माँ ने अनुपम को डांटा रहा। वैसे काम के बारे में बात करें तो अनुपम ने हाल ही में अपनी 519वीं फिल्म शिव शास्त्री बड़बोला की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में नीना गुप्ता भी अहम रोल में हैं।

खैरताबाद में 40 फीट पंचमुख रुद्र महा गणपति की होगी स्थपना

देशभर में जन्माष्टमी की धूम, पीएम मोदी बोले- 'जय श्री कृष्णा'

लाखो में बिक रहा है ‘सब्जी का ये थैला’, यूजर्स बोले- 'पगला गए हैं'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -