अनुपम खेर की FTII छात्रों संग 'सरप्राइज विजिट'

अभी हाल ही में भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTII) के अध्यक्षपद का कार्यकाल पूरा करने के बाद गजेंद्र चौहान का कहना है कि उन्होंने FTII में एक 20/20 मैच खेला है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि काश! उन्हें अपना कार्य पूरा करने के लिए थोड़ा समय और दिया जाता. बता दे बुधवार (11 अक्टूबर) को ही FTII के नए चेयरमैन अनुपम खेर को नियुक्त किया गया है. इससे पहले जून, 2015 में FTII प्रमुख के तौर पर गजेंद्र चौहान की नियुक्ति के बाद से ही चौहान का कार्यकाल विवादों से भरा रहा. चौहान की नियुक्ति के बाद ही संस्थान में छात्र 139 दिन हड़ताल पर रहे थे. आपको बता दे की फिल्म और टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के चेयरमैन नियुक्त हुए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने बिना आधिकारिक घोषणा के संस्थान का दौरा किया.

इससे पहले उन्होंने इस विजिट के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं दी थी. एफटीआईआई ने कैंपस में जाकर छात्रों से मुलाकात की. मुलाकात के बाद अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने छात्रों से मुलाकात की और कई मुद्दों पर बातचीत की. उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने आज छात्रों के साथ पहली एक्टिंग क्लास भी ली.

अनुपम खेर ने एफटीआईआई जाने से पहले किसी को नहीं बताया था, लेकिन उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लाइव किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं उस संस्थान में जा रहा हूं जहां मैंने 1978 में पढ़ाई की थी, जो कि मैरे लिए एक्टर बनने की नींव थी. उन्होंने कहा था कि मैंने किसी को बताया नहीं कि मैं जा रहा हूं, क्योंकि मैं एक बार फिर एक विद्यार्थी की तरह जाना चाहता हूं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 से बेघर हुई शिवानी दुर्गा

माँ करती थी स्क्रिप्ट फाइनल : 'ड्रीम गर्ल' हेमा

जब परिणीति अपनी फिल्म के डायरेक्टर को नहीं पहचान पाई...

'गोलमाल' सीरीज ने तोड़ा ये रिकॉर्ड...

पहली बार राज कपूर ने इस तरह लिया था ड्रीम गर्ल का स्क्रीन टेस्ट...

#Hema Malini# Bday Special: ...'ड्रीमगर्ल' फिल्मों में क्या आईं, सितारों में जंग शुरु हो गई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -