अनुपम ने कहा बिहार चुनाव के बाद अचानक रुक गया अवार्ड वापसी का मौसम
अनुपम ने कहा बिहार चुनाव के बाद अचानक रुक गया अवार्ड वापसी का मौसम
Share:

जम्मू: बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर जो की अभी अपनी तीन दिन की जम्मू की यात्रा पर हैं. इस दौरान अभिनेता अनुपम खेर ने जम्‍मू में एक कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से कहा की जिस प्रकार से भारत में साहित्यकारों के द्वारा ‘असहिष्णुता’ का बेसुरा राग अलापकर जो पुरस्कार वापस करने का कर्म चला था वह अब एक सोची समझी साजिश थी तथा जो की बिहार चुनाव को ध्यान में रखकर किया गया था.

इस दौरान संवाददाता कार्यक्रम में बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर ने अचानक से रोकने पर भी प्रश्न खड़े किये। अनुपम खेर ने आगे कहा की  भगवान की कृपा से मुझे कई पुरस्कार मिले हैं. अनुपम ने कहा की बिहार चुनाव के बाद पुरस्कार वापसी का मौसम अचानक बंद हो गया. खेर ने कहा कि सबसे बड़ी असहिष्णुता कश्मीरी पंडितों की त्रासदी के खिलाफ दिखाई जानी चाहिए थी.

बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर ने कहा है कि जिस दिन संविधान का अनुच्छेद 370 हटेगा और भारत के अन्य राज्य बंगाल, पंजाब, गुजरात तथा देश के अन्य स्थानो के लोगों को जम्मू कश्मीर में बसने की अनुमति होगी, उस दिन से ही ‘कश्मीर समस्या’ सुलझ जाएगी. अनुपम ने ‘तवी किनारे’ जम्मू साहित्य महोत्सव 2015 का उद्घाटन किया। अनुपम ने कहा कि कश्मीर में कश्मीरी पंडित कॉलोनियों को स्थापित होने दीजिए और इसके बाद अगर अन्य लोग बसना चाहते हैं तो उन्हें बसने दीजिए.


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -