'द कश्मीर फाइल्स' पर केजरीवाल के कमेंट को लेकर बोले अनुपम खेर- 'जो लोग मजाक उड़ा रहे है...'

दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को लेकर चर्चा की थी। उन्होंने फिल्म को करमुक्त (The Kashmir Files Tax Free) करवाने की मांग को लेकर कहा था कि फिल्म को यूट्यूब (#YouTubeParDalDo) पर डाल दिया जाना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि करमुक्त करवाने से अच्छा द कश्मीर फाइल्स को यूट्यूब पर डाला जाए, ऐसा करने से वो सबके लिए मुफ्त हो जाएगी। अब केजरीवाल की इस बात पर अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

वही अनुपम खेर ने ऑडियंस से द कश्मीर फाइल्स को सिनेमाघरों में ही देखने के लिए बोला है। अनुपम खेर को केजरीवाल की बात पसंद नहीं आई तथा इस बात को उन्होंने अपने ट्वीट में स्पष्ट  भी कर दिया है। उन्होंने लिखा, 'अब तो दोस्तों #TheKashmirFiles सिनेमा हॉल में ही जाकर देखना। आप लोगों ने 32 वर्ष पश्चात् #KashmiriHindus के दुख को जाना है। उनके साथ हुए अत्याचार को समझा है। उनके साथ सहानुभूति दिखाई है। किन्तु जो लोग इस tragedy का मजाक उड़ा रहे हैं। कृपया उनको अपनी ताकत का एहसास कराएं। #Shame।'

वही इसके साथ ही अनुपम खेर ने फिल्म से अपनी भूमिका की अलग-अलग तस्वीरों के कोलाज को भीसाझा किया है। अनुपम खेर ने इस फिल्म में पुष्कर नाथ पंडित नाम के कश्मीरी पंडित का किरदार अदा किया है। द कश्मीर फाइल्स में 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार (Kashmiri Pandits Genocide) की कहानी को बताया गया है। इस फिल्म को देखकर देशभर के लोग भावुक हो रहे है। फिल्म ने कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार की दर्दनाक कहानी को लोगों के समक्ष रख सभी का दिल चीर दिया है।

पति के खून से सने चावल खाने वाली महिला से मिल चूका है ये मशहूर अभिनेता, बोले- 'द कश्मीर फाइल्स' में है सब सच'

मौसी बनने की बात को लेकर अंशुला कपूर की ख़ुशी का नहीं कोई ठिकाना, शेयर की फोटोज

पहले ही सप्ताह में बच्चन पांडे का हुआ पत्ता साफ़, एक हफ्ते में हुआ इतना कारोबार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -