VIDEO : कैब में ऋषि, नीतू और अनुपम ने किया सफर, पहचान ही नहीं पाया ड्राइवर

VIDEO : कैब में ऋषि, नीतू और अनुपम ने किया सफर, पहचान ही नहीं पाया ड्राइवर

अभिनेता अनुपम खेर, ऋषि कपूर और नीतू, हिंदी सिनेमा का काफी जाना माना नाम हैं. हालांकि हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि जब यह तीनों सितारे एक साथ एक कैब में सफर करने निकले थे, तो कैब ड्राइवर को पता ही नहीं था कि उसकी कैब में आखिर कौन लोग बैठे हैं. बता दें कि इन दिनों यह तीनों ही न्‍यूयॉर्क में मौजूद हैं और काफी समय ये तीनों कलाकार साथ बिता रहे हैं. 

बता दें कि हाल ही में ऐसे में अनुपम खेर द्वारा एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें वह ऋषि कपूर और नीतू के साथ कैब में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि इस कैब को चला रहा बांग्‍लादेश का ड्राइवर इन तीनों को पहचानता नहीं था. 

आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर इस वीडियो में ऋषि कपूर और नीतू के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं और इसके बाद वह इस कैब ड्राइवर को कहते हैं कि वह बोले 'कुछ भी हो सकता है'. अनुपम खेर द्वारा यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है कि, 'फिल्‍ममेकर और प्रसिद्ध शेफ विकास खन्ना के यहां डिनर करने के बाद मैंने, ऋषि और नीतू ने कैब करने के बारे में सोचा. अपनी राइड के अंत में हम तीनों कैब का पैसा देने के लिए बच्‍चों की तरह लड़े. जबकि इस बांग्‍लादेशी कैब ड्राइवर को पता ही नहीं है कि उसकी कार में कौन बैठा हुआ है.'

 

ऋतिक रोशन की दी हुई चीज से बदली समीरा रेड्डी की जिंदगी, एक्ट्रेस ने खुद किया बड़ा खुलासा

डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे वरुण-नताशा, शुरू हुई तैयारियां!

हिंदी के अलावा इन भाषाओँ में भी Dabangg 3 रिलीज़..

आमिर की 'लाल सिंह चड्ढा' से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे तमिल सुपरस्टार, ऐसा होगा किरदार