नामामि नर्मदा यात्रा में शामिल हुए अनुपम खेर
नामामि नर्मदा यात्रा में शामिल हुए अनुपम खेर
Share:

धार: फिल्म अभिनेता अनुपम खेर, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा जीवन दायिनी नर्मदा नदी के संरक्षण एवं संवर्धन के लिये निकाली जा रही नमामि देवि नर्मदे सेवा यात्रा में शामिल हुए. अनुपम खेर इंदौर संभाग के धार जिले के धरमपुरी में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में शामिल हुए उनके साथ  प्रसिद्ध संत स्वामी शिवानंद सरस्वती महाराज भी उपस्थित थे. 

नमामि देवि नर्मदे सेवा यात्रा के दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने मध्यप्रदेश में हुये विकास की सराहना की. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में बहुत तरक्की हुई है. साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी सराहना की. खेर ने कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने नर्मदा नदी को संरक्षित करने के लिये अनूठा अभियान प्रारंभ किया है. जिसके बेहतर परिणाम आएंगे. मध्यप्रदेश में बेटी बचाओ अभियान भी सफलतापूर्वक चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हमारे भारत की समृद्ध संस्कृति एवं सभ्यता के कारण आज भी देश विश्वगुरू हैं.

स्वामी शिवानंद सरस्वती ने भी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए  मां नर्मदा को जीवन का मुख्य आधार बताया है. अनुपम खेर इस आयोजन के बाद कल भी इंदौर में रुक सकते है. खेर ने लोगो से नशा छोड़ने के साथ इस अभियान से जुड़ने के लिए कहा. 

विधानसभा में आज पेश होगा मध्यप्रदेश का बजट

सेमल्दा में मुख्यमंत्री ने सपत्नि की माँ नर्मदा की आरती

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -