अनुपम खेर का बयान, राहुल गांधी अच्छे इंसान, लेकिन...
अनुपम खेर का बयान, राहुल गांधी अच्छे इंसान, लेकिन...
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अपनी पत्नी किरण खेर के लिए जमकर चुनाव प्रचार में व्यस्त नजर आ रहे हैं और हाल ही में उन्होंने एक साक्षात्कार में अपनी विचार रखें हैं. अनुपम खेर खुद को मोदी भक्त बताते हैं एवं प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नीतियों का खुलेआम सपोर्ट भी करते हैं. वहीं उनकी पत्नी किरण खेर भी भाजपा से ही सांसद है और इस बार भी वे भाजपा के ही टिकट से लड़ रही है.

हाल ही में अनुपम खेर ने कई मुद्दों पर अपनी राय रखी और इतना ही नहीं उन्होंने चुनाव के वक्त बॉलीवुड में फिल्मी अभिनेताओं को दो अलग-अलग खेमे बन जाने के बारे में भी बात की. साथ ही अभिनेता ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि कांग्रेस का प्रयास लगातार 15 सालों से राहुल गांधी को अपना नेता बनाने का है और हर बार वह विफल हो जाती है. अतः मैं मानता हूं कि राहुल गांधी इंसान के तौर पर बहुत अच्छे हैं. हालांकि प्रधानमंत्री बनने के लिए वह योग्य नहीं है. 

आगे अनुपम खेर ने कहा कि राहुल गांधी ने को चमचों ने घेर रखा है और जिस वजह से उनको सही सलाह नहीं मिल रही है. वहीं किरण खेर ने कहा है कि राहुल गांधी को जीरों से शुरुआत करनी होगी. साथ ही उनको जमीन पर जाकर लोगों के साथ काम करना पड़ेगा. उनको बदले हुए देश का मिजाज समझने के जरुरत पड़ेगी. 

वरुण की दरियादिली को सलाम, गंभीर घायल डांसर के इलाज को दिए लाखों रु

भंसाली की फिल्म 'मलाल' से ये एक्टर्स करने वाले हैं डेब्यू

अब चीनी भाषा में बनेगी 'तारे ज़मीन पर'

'हाथी मेरे साथी' से लीक हुआ राणा दग्गुबती का लुक, देखकर हैरान हो रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -