कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या पर अनुपम खेर का बड़ा बयान
कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या पर अनुपम खेर का बड़ा बयान
Share:

बीते गुरुवार के दिन जम्मू कश्मीर के बडगाम में आतंकवादियों ने कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी। जी हाँ और इस खबर के बाद कश्मीरी पंडित जगह-जगह प्रदर्शन करते हुए दिखाई देने लगे हैं। वहीँ दूसरी तरफ इस घटना को लेकर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam kher) की भी प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है। जी दरअसल उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने कश्मीरी पंडितों को लेकर काफी सारी बात शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

आप देख सकते हैं उन्होंने इस वीडियो में राहुल भट्ट की हत्या पर भी अपना बयान दिया है और अब इसी के चलते उनके इस पोस्ट को लोग जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं। आप सुन सकते हैं इस वीडियो में अनुपम खेर (Anupam kher) ने कहा- ''कश्मीर फाइल्स बहुत सारे लोगों ने देखी है। फिल्म देखने का मतलब है कि आपने पांच लाख कश्मीरी हिंदुओं के दर्द को समझना, उनकी तकलीफों को देखा, परखा। उन तमाम मां, बहनों, बीवियों के साथ कितना जुल्म हुआ, बेटियों के साथ बलात्कार हुआ, न जाने कितने लोगों को मारकर सड़क पर फेंक दिया गया। आपने फिल्म देखकर उनके जख्मों पर मरहम लगाने की कोशिश की है। ये पूरे हिंदुस्तान में ही नहीं पूरे वर्ल्ड में फिल्म को सराहा गया। उन तमाम लोगों के मुंह पर ये जोरदार तमाचा था, जिन्होंने आज तक, 32 साल तक कश्मीरी हिंदुओं की ट्रैजिडी को झूठ बनाकर रखा था।''

इसी के साथ उन्होंने और भी बहुत कुछ कहा है। वहीँ इस पोस्ट को देखने वाले उनके बयान को सही कह रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेता की फिल्म द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को दिखाया गया है।

VIDEO: बच्चों के लिए रणवीर ने रखी जयेशभाई जोरदार की स्क्रीनिंग, नाचे झूमकर

सोहैल खान-सीमा का 24 साल का रिश्ता टूटा, दोनों में कोई विवाद नहीं, फिर भी ले रहे 'तलाक़'

सफेद बिकनी में अमीषा ने सोशल मीडिया पर लगाई आग।।। फैंस बोले मार डालोगी क्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -