अनुपम खेर ने बतायी अपनी नई फिल्म के बारे में कुछ खास बातें, जाने
अनुपम खेर ने बतायी अपनी नई फिल्म के बारे में कुछ खास बातें, जाने
Share:

आइये बात करते है, बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की अगली फिल्म होटल मुंबई के बारे में जिसको लेकर आजकल अनुपम काफी बिजी रहते हैं. अनुपम खेर के फैंस उनकी फिल्म होटल मुंबई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म उनकी 501वीं फिल्म है. होटल मुंबई 29 नवंबर को कई भाषाओं में जेसे, हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. अनुपम ने फिल्म के बारे में काफी कुछ बताया. उन्होंने बताया, ये मानवता का मूल्य सिखाती है.

हेमंत ओबेरॉय के किरदार में नजर आयेंगे, अनुपम खेर | हेमंत ओबेरॉय एक शेफ थे जिन्होंने 2008 में हुए मुंबई हमले में कई लोगों की जान बचाई थी. फिल्म की कहानी 2009 की डॉक्यूमेंटरी सर्वाइविंग मुंबई पर आधारित है.अनुपम खेर ने कहा, फिल्म में असल जिंदगी के हीरोज़ को हम सेलिब्रेट कर रहे हैं और ये उनकी बहादुरी की कहानी है. कभी-कभी आप मुश्किल हालातों में अपने साहस की खोज करते हो, जो शायद आपको पहले नहीं पता होता. इस फिल्म से मैंने अपने जीवन का सबसे बड़ा पाठ पढ़ा है. फिल्म से मुझे पता चला है कि मानवता सबसे ऊपर है.

 अनुपम खेर ने कहा, मुझे इस शानदार इंडस्ट्री में काम करते हुए 35 साल हो चुके हैं. मुझे ऐसी फॉर्च्यून फिल्मों में काम करने का अवसर मिला. मुझे लगता है कि कोई भी एक्टर उन फिल्मों की गिनती नहीं करता जो उन्होंने की है. वह सिर्फ अपने पार्ट को गिनते हैं. मुझे इस बात की खुशी है कि होटल मुंबई मेरी 501वीं फिल्म है. ये मेरे लिए लैंडमार्क प्रोजेक्ट होगा.

इस पॉपुलर एक्टर ने की रामलीला की तुलना चाइल्ड पोर्न से, जमकर हो रहे ट्रोल

शाहरुख़ की बेटी ने अपनाया काउगर्ल लुक, देखकर पागल हुए फैंस

सामने आया फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' के गाने बत्तियां बुझा दो का टीजर वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -