दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता की माँ का वीडियो वायरल, मोदी को लेकर बोल गई कुछ ऐसा
दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता की माँ का वीडियो वायरल, मोदी को लेकर बोल गई कुछ ऐसा
Share:

जहां एक तरफ 2019 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) के सभी सातों चरणों के मतदान सफलतापूर्वक पूरे हो चुके हैं, तो वहीं दूसरी ओर इसके साथ ही तमाम तरह के एग्जिट पोल भी आने लगे हैं. जबकि रविवार शाम से ही यह सिलसिला जारी है. जहां एनडीए एक बार फिर सरकार बनाती हुई नजर आ रही है और ऐसे में दिग्गज नेताओं के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेता भी सोशल मीडिया पर अपने विचार रखते हुए नजर आ रहें हैं. वाहन अब इसे हवा दने का काम दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने ट्विटर हैंडल से किया है. 

आप देख सकते हैं कि वीडियो में अनुपम खेर द्वारा सवाल पूछे जाने पर उनकी मां दुलारी कहती है कि वो केवल मोदी को ही वोट करना चाहतीं हैं, ऐसा इसलिए क्योंकि मोदी उन्हें बहुत ही अच्छे लगते हैं. उनकी मां ने वीडियो में कहा है कि अगर उनके दस हाथ होते तो वो उनसे भी केवल मोदी को ही वोट देती. 

अनुपम खेर ने वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'एग्जिट पोल के नतीजों से पहले मेरी मां ने अपना फैसला सुना दिया था. लेकिन मैंने ये वीडियो पहले इसलिए पोस्ट नहीं किया था,क्योंकि मैं चुनाव खत्म होने के इंतजार में था. हालांकि अब आप खुद देख सकते हैं कि मोदी जी को क्यों जीतना चाहिए.' बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खैर के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने रीट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'ये बात! जय हो!'

VIDEO : 17 लाख व्यू के पार हुआ वीडियो, दो लड़कियों ने तेवर के साथ मारी आँख

टाइगर की गर्लफ्रेंड ने पहना कुछ ऐसा, साफ़-साफ नजर आए क्लीवेज और अंडर गारमेंट्स

VIDEO : घोड़े से भी तेज दौड़े टाइगर, विरोधियों को ऐसे चटाई धूल

फिर पानी के साथ बोल्ड हुई यह एक्ट्रेस, इंस्टा पर दिखा सेक्सी अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -