Video : पीएम मोदी को विश कर रही थी अनुपम खेर की माँ, हुआ ये मज़ेदार किस्सा

Sep 18 2019 02:08 PM
Video : पीएम मोदी को विश कर रही थी अनुपम खेर की माँ, हुआ ये मज़ेदार किस्सा

हाल ही 17 सितंबर को पूरे देश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया. इस दिन दुनियाभर से उन्हें शुभकामनायें मिली हैं. बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैंस ने भी उन्हें बधाई दी है. सोशल मीडिया पर भी उनके लिए बर्थडे विश की बाढ़ आ गई. पीएम ने सभी सिलेब्स की विश का जवाब भी दिया इनमें से एक विश काफी चर्चा में है वह है अनुपम खेर की मां दुलारी की. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो पीएम को बधाई दे रही हैं और इसी पर पीएम मोदी ने भी उन्हें धन्यवाद किया है. 

दरअसल, अनुपम खेर ने अपनी मां दुलारी का एक प्यारा सा विडियो शेयर किया है जिसमें वह प्रधानमंत्री को बर्थडे विश कर रही हैं. विडियो का सबसे क्यूट पार्ट यह था कि अनुपम खेर की मां को लगा कि इस विडियो में दूसरी ओर नरेंद्र मोदी भी आएंगे और वह उनका इंतजार करने लगीं. यही सी वीडियो को मज़ेदार बनाता है. आप देख सकते हैं, इस विडियो में अनुपम खेर भी उनके साथ खड़े हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, मां प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को विश करना चाहती थीं. जब उन्होंने कहा 'आने तो दे' तब मुझे अहसास हुआ कि वह उम्मीद कर रही हैं कि नरेंद्र मोदी भी फेस टु फेस उनसे विडियो चैट करेंगे. वह बहुत ही मासूम हैं. हैपी बर्थडे सर.

वहीं पीएम नरेंद्र मोदी को भी अनुपम का यह मेसेज पसंद आया और उन्होंने अनुपम खेर को जवाब दिया है. पीएम ने ट्वीट किया, प्रिय अनुपम, आपकी शुभकामनाओं से अभिभूत हूं. मैं खासतौर पर आपकी मां की शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. इनसे मुझे बहुत ताकत मिलती है.

VIDEO : ऋषि कपूर की नातिन को दिल्ली के मच्छरों ने किया परेशान, कह दी ऐसी बात

'शूटआउट ऐट लोखंडवाला' के निर्देशक की सीरीज़ 'MUMbhai' रिलीज़ करेगी एकता कपूर

दीपिका के बाद सोशल मीडिया यूज़र ने ढूंढ ली कैटरीना की हमशक्ल