कोरोना को हराकर घर लौंटी अनुपम की माँ, वीडियो शेयर कर बोले- 'दुलारी रॉक्स...'
कोरोना को हराकर घर लौंटी अनुपम की माँ, वीडियो शेयर कर बोले- 'दुलारी रॉक्स...'
Share:

अनुपम खेर की मां दुलारी ने कोरोना को मात दे दी है. जी दरअसल बीते शुक्रवार को उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं अपनी मां को घर लाने पहुंचे अनुपम ने उनका एक वीडियो बनाया था, जिसे उन्होंने हाल ही में शेयर कर दिया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं उनकी माँ बड़ी खुश नजर आ रहीं हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही दुलारी खेर कोरोनावायरस संक्रमित थीं। ऐसे में अब वे पूरी तरह से संक्रमण से उबर चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

उनका वीडियो शेयर कर अनुपम ने लिखा- 'वह दिन जब मेरी मां अस्पताल से वापस आ गईं।' आपको याद हो दुलारी को 12 जुलाई को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी, इस बारे में भी अनुपम ने जानकारी दी थी. अब वीडियो शेयर कर अनुपम ने लिखा है- 'दुलारी रॉक्स। अनुपम ने अपनी पोस्ट में लिखा- पिछले दिनों मां को आइसोलेशन वॉर्ड से हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। मुझे उन्हें 5 बजे लेने जाना था। वे मेरा इंतजार कर रही थीं। एक बार फिर में आप सभी के प्यार और दुआओं का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं इस बात कहने को लेकर वहम में था कि दुलारी रॉक्स। पर उन्होंने वाकई ऐसा कर दिखाया। उन्होंने व्हीलचेयर से कार तक आने से इनकार कर दिया। उनकी सेहत लगातार अच्छी बनी रहे, कृपया इसके लिए प्रार्थना करिएगा। वह भी अपना प्यार आप सभी को भेजेंगी। शुक्रिया।'

वैसे जब अनुपम ने बताया था उनकी मां दुलारी कोरोना पॉजिटिव हैं वह बड़े इमोशनल थे. उस समय उन्होंने यह भी बताया था कि भाई राजू खेर, राजू की पत्नी रीमा और भतीजी वृंदा की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उस समय अनुपम ने भी कोरोना टेस्ट करवाया था, लेकिन वह नेगेटिव मिले थे.

ये हैं बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स, एक गाने के लेते हैं लाखों रूपए

इन तीन अभिनेताओं को साथ ला रही बॉलीवुड की मशहूर अब्बास मस्तान की जोड़ी

अवैध काम रोकने पर अफसर का तबादला, रणदीप हुड्डा ने किया एमपी सरकार से सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -