कांग्रेस ने कहा पीएम मोदी को कमजोर प्रधानमंत्री, एक्टर बोला- 'चल...झूठे कहीं के'

बॉलीवुड में अपनी बेबाकी के लिए मशहूर होने वाले अनुपम खेर अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए रखने से भी पीछे नहीं हटते हैं. वह हर दिन कोई ना कोई ऐसी बात लेकर आ ही जाते हैं जिसके कारण वह चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं. वैसे भी वह अपनी बात बिंदास अंदाज में रखते हैं. इसी क्रम में हाल ही में छत्तीसगढ़ कांग्रेस के ट्विटर हैंडल द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा गया था जिसका जवाब अनुपम खेर ने दिया है.

 

जी दरअसल कांग्रेस के छत्तीसगढ़ ट्विटर हैंडल द्वारा ट्वीट करते हुए यह लिखा गया था कि, ''नरेंद्र मोदी अब तक के सबसे कमजोर प्रधानमंत्री हैं.'' वहीं अब इस ट्वीट को लेकर काफी रिएक्शन आ रहे हैं, और बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने भी इस पर ट्वीट किया है. जी दरअसल कांग्रेस पार्टी के द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा गया और अनुपम ने इसका जवाब देते हुए लिखा, "चल... झूठे कहीं के! ये जोक तो फर्स्ट अप्रैल वाले दिन भी फिट नहीं बैठता.'

आप सभी को बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अनुपम हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं. उन्हें अक्सर सुर्ख़ियों में ही देखा जाता है. वैसे अनुपम खेर हिन्‍दी फिल्‍मों के मशहूर अभिनेता हैं और वह मुख्‍य रूप से हिन्‍दी फिल्‍मों और हिन्‍दी नाटकों का हिस्‍सा रहे हैं. हिन्‍दी सिनेमा में उनके कार्यों के लिए उन्‍हें भारत सरकार की ओर से पद्मश्री का सम्‍मान भी मिल चुका है.

शर्लिन से लेकर तनुश्री दत्ता तक, यहाँ जानिए बॉलीवुड के टॉप 5 विवाद

सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी राज करते है, इन 9 धांसू फिल्मों के निर्देशक

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिशा पटानी की मलंग रिलीज़ दर्शकों से सराहना की एक नई लहर लेकर आई है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -