VIDEO: अनुपम खेर ने दिया टाइगर-वरुण को चैलेंज, अभिनेता बोले- 'आप जीत गए'

अनुपम खेर को उनके दमदार अभिनय के लिए जाना जाता है। इसी के साथ ही वह आजकल सोशल मीडिया पर भी लगातार कुछ ना कुछ खास पोस्ट करते रहते हैं। वैसे उनके द्वारा शेयर किये गए पोस्ट उनके फैन्स को खूब पसंद आते हैं। कभी तो अनुपम खेर सामाजिक संदेश देते हैं और कभी मजेदार वीडियो शेयर करते हैं। अब हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है, इसमें उन्होंने फिल्म जगत के दो बड़े दिग्गजों को एक बड़ा ही कठिन चैलेंज दे दिया है। आप देख सकते हैं अनुपम खेर ने दोनों सेलेब्स को एक ऐसा चैलेंज दिया है, जिसे पूरा करना बहुत मुश्किल का काम है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

जी दरअसल बीते दिनों ही सुरेश रैना और विराट कोहली का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें दोनों बैट को अपनी उंगली पर बैलेंस करते दिखे थे। अब इसी को देखते हुए अनुपम खेर ने इसे और कठिन बनाते हुए टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन को हाथ के पीछे छड़ी को बैलेंस करने का चैलेंज दे दिया है। अनुपम ने एक वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मैंने एक वीडियो देखा जिसमें विराट कोहली और सुरेश रैना अपनी उंगली पर बैट को बैलेंस कर रहे थे। मुझे चैलेंजेज बहुत पसंद है, इसलिए मैंने इसे और मुश्किल बनाते हुए वॉकिंग स्टिक से हाथ के पीछे बैलेंस बनाया है। मैं वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ से भी यह करने को कहता हूं। चलो अब तुम्हारी बारी। तुम भी ये करके दिखाओ।'

वैसे अभिनेता के इस चैलेंज वाले वीडियो पर कमेंट करते हुए टाइगर श्रॉफ ने साफ़ हार मानी है। उन्होंने कहा, ‘सर आप जीत गए'। टाइगर का यह कमेंट देख अनुपम खेर कहते हैं, ‘मेरे बच्चे!! बच के न जाएं!! कर के दिखाओ'। उनके अलावा सुरेश रैना ने लिखा है, ‘सर ये सुपर कूल है। हमसे कहीं ज्यादा एडवांस्ड। मैं भी इसे ट्राई करने वाला हूं'। इस तरह कई लोग अनुपम के वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं।

यशपाल शर्मा के निधन पर सीएम योगी और अनुराग ठाकुर ने जताया शोक

'अंबरसरिया' गाने पर को-स्टार्स संग झूमकर नाची शिवांगी जोशी

आंध्र प्रदेश के खिलाफ दायर की गई अवमानना याचिका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -