अनुपम खेर नें अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब
अनुपम खेर नें अपने आलोचकों को दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: इस समय ऐसा लगता हैं की राजनीती और फ़िल्मी दुनिया का आपस में कुछ ज्यादा ही संबंध बन गया हैं. एक तरफ जहा देश में जेएनयू जैसा मुद्दा गरमाया हुआ हैं तो वही कुछ फ़िल्मी सितारे इन गतिविधियों को लेकर टिप्पणी करके लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जिनमे से बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर इस समय हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. 

अनुपम खेर नें अपनें आलोचकों को जो उन्हें मोदी का चमचा कहकर संबोधित करने लगे थे उनके लिए कहा की हाँ उन्हें मोदी का चमचा कहलाने में कोई शर्म नही हैं. अनुपम ने कहा की एक ऐसा व्यक्ति जो सिर्फ देश के लिए जी रहा हो दिन रात सिर्फ देश के विकास के लिए सोच रहा हो ऐसे व्यक्ति का चमचा कहलाने में मुझे कोई शर्म नही हैं. उन्होंने सवाल किया की आज कल छात्र पीएम के नारे क्यों नही लगाते हैं ये बहुत ही आश्चर्यजनक बात हैं क्यूंकि जब हम स्कूल में पढ़ते थे तब तत्कालीन प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के गुणगान में नारे लगाते थे.

मोदी को लेकर अनुपम नें आगे कहा की इनसे पहले देश का कोई भी प्रधानमंत्री ऐसा नहीं हुआ जिसने लाल किले की प्राचीर से महिलाओं के लिए शौचालयों की बात की हो. अनुपम नें मोदी की तारीफ करते हुए कहा की मोदी को राजनीती कोई विरासत में नही मिली हैं. पीएम नें दुनिया में देश की एक अलग पहचान पेश की हैं. इसके लिए तो किसी नें ध्यान नही दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी अनिच्छुक राजनीतिज्ञ हैं और राजनीति उन पर थोपी गई है. 

अनुपम से राजनीती के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा की में कोई भी राजनितिक पार्टी ज्वाइन नही करुगा में एक स्वंत्रता पसंद व्यक्ति हूँ और ऐसे ही खुश हैं. उन्होंने खुद को अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार का चमचा भी बताया. उन्होंने कहा, "यदि आप चमचा शब्द का उपयोग तारीफ के लिए करते हैं तो यह मुझ पर पूरी तरह सटीक बैठता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -