सोशल मीडिया पर फैल रही नफरत से भड़के अनुपम खेर, कहा- 'मेरे परिवार को गाली...'
सोशल मीडिया पर फैल रही नफरत से भड़के अनुपम खेर, कहा- 'मेरे परिवार को गाली...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर हमेशा ही कई तरह के वीडियो अपलोड करते रहते हैं. वह हमेशा ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में राजनीतिक और सामजिक मुद्दों पर वो अक्सर अपनी राय रखते हैं. वहीं आपको याद हो तो बीते दिनों जम्मू- कश्मीर के अनंतनाग जिले में पंडित सरपंच अजय पंडिता की हत्या के बाद अनुपम खेर का गुस्सा फूटा था. अब ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर लगातार फैल रही नफरत को लेकर सवाल उठाए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

हाल ही में अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडिया साझा किया है. आप देख सकते हैं इसमें वो कहते हैं, 'मैं बहुत दिनों से एक बात के बारे में सोच रहा था कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आजकल ज्यादा ही नेगेटिविटी नहीं हो गई है? या शायद पहले से ही इतना था, हम क्या बनते जा रहे हैं.' इसी के साथ अनपुम खेर ने कहा, 'कंटेंट के नाम पर आज दूसरों को सरेआम नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है. कहीं हिंसात्मक और अश्लील वीडियो सामने आ रहे हैं तो कहीं लॉकर रूम जैसे ग्रुप. लेकिन, सवाल यह है कि इसमें दोष सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का है या उस पर ऐसे वीडियो पोस्ट करने वाले लोगों का. सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो पोस्ट करने वाले लोग क्या असल जिंदगी में भी अपने माता-पिता के सामने ऐसे ही गालियों और शब्दों का इस्तेमाल करते हैं. कहते हैं हर वीडियो कुछ बताता है, आपके अंदर का सच दिखाता है. क्या यही आज के लोगों को सच है. मैं लगभग हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हूं, जहां से मुझे काफी कुछ सीखने को मिलता है.'

आगे बात करते हुए अनुपम खेर ने कहा, 'मेरी हमेशा कोशिश रहती है कि मेरे द्वारा किसी को कोई दुख ना पहुंचे, लेकिन अगर कोई मेरे परिवारवालों को बिना किसी वजह के गाली देता है तो ऐसे लोगों को जवाब देना मैं जरूरी समझता हूं. मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि लॉकडाउन के बीच हमें इतना समय मिला है तो नफरत छोड़कर प्यार बाटें और बुराई छोड़ अच्छाई को दिखाएं.' आप देख सकते हैं इस वीडियो को साझा करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा है, 'Conversations with myself!Really sad and unfortunate that there is so much more of negativity and use of filthy language on all the social media platforms. I do try to ignore but sometimes it is difficult. Isn’t it the fault of individual’s horrible behaviour rather than platforms. Please do enlighten me. Your responses will help me understand. #ConversationsWithMyself #Negativity #FoulLanguage.' इस तरह अनुपम हर बार अपने पोस्ट से लोगों को हैरान करते हैं.

पत्नी के निधन पर गाँव जाना चाहता था मुंबई में फंसा शख्स, सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली

दो साल तक इस मुस्लिम एक्ट्रेस को नहीं मिला था काम, गुजारे के लिए दोस्तों से मांगती थी पैसे

डांसर्स का दर्द समझ मदद के लिए आगे आए शाहिद कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -