Visa Case : अनुपम ने किया पाकिस्तान के वीज़ा आॅफर पर इंकार

Feb 03 2016 12:56 PM
Visa Case : अनुपम ने किया पाकिस्तान के वीज़ा आॅफर पर इंकार

मुंबई : लोकप्रिय अभिनेता अनुपम खेर को पाकिस्तान का वीज़ा न मिल पाने को लेकर विवाद खड़ा हो गया था। इसके बाद भारत में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने अनुपम खेर को फोन कर वीज़ा आॅफर करने की जानकारी दी थी। लोकप्रिय अभिनेता अनुपम खेर ने इस मामले में पत्रकारों से भी चर्चा की थी और केंद्र सरकार से मांग की थी कि वीज़ा न मिलने के इस मामले को पाकिस्तान के सामने रखा जाए। उन्होंने कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच यदि पाकिस्तान रिश्तों को सुधारना चाहता है तो उसे इस तरह के वीज़ा मामलों पर सौहार्दपूर्ण कार्रवाई करनी होगी।

हालांकि अनुपम खेर ने अब अपना इरादा बदलते हुए पाकिस्तान के कमिश्नर अब्दुल बासित के द्वारा फोन कर वीज़ा आॅफर करने पर कहा कि उन्होंने अपनी डेट्स किसी और को दे दी है। अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे फोन करने के लिए और कराची का वीज़ा देने की बात करने के लिए वे धन्यवाद ज्ञापित करते हैं। वे इसकी सराहना करते हैं मगर बदकिस्मती यह है कि उन्होंने अपनी डेट्स किसी और को दे दी है।

इस मामले में पाकिस्तान के हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने अनुपम खेर को फोन कर खेद जताया और कहा कि वीज़ा न मिलने पर कनफ्यूजन हुआ। कनफ्यूजन को लेकर उन्होंने सफाई दी। दूसरी ओर उन्होंने अनुपम को वीज़ा देने को लेकर आवेदन की प्रक्रिया करने के लिए कहा । मगर बाद में अनुपम खेर ने कहा कि वे पाकिस्तान नहीं जाऐंगे। अभिनेता अनुपम खेर ने यह भी कहा कि वे किसी और कार्यक्रम में व्यस्त हैं जिसके कारण वे पाकिस्तान नहीं जाऐंगे।