पत्नी को कैंसर होने पर बोले अनुपम खेर- 'वह हमेशा से फाइटर रही हैं'
पत्नी को कैंसर होने पर बोले अनुपम खेर- 'वह हमेशा से फाइटर रही हैं'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भारतीय जनता पार्टी की सांसद किरण खेर कैंसर पीड़ित हैं।जब से यह खबर आई हैं तब से लोग हैरान हुए जा रहे हैं। अब हाल ही में किरण के पति अनुपम खेर ने इस खबर की पुष्टि कर दी है। जी दरअसल अनुपम और उनके बेटे सिकंदर खेर ने किरण खेर की बीमारी को लेकर एक बयान जारी किया है। अपने इस बयान में अनुपम ने पत्नी को फाइटर बताया है। आप देख सकते हैं अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिये बयान जारी किया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, ''अफवाहें लोगों को परेशान ना करें इसलिए मैं और सिकंदर सभी को बताना चाहते हैं कि किरण मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित पाई गई हैं, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है। वह फिलहाल अपना इलाज करवा रही हैं और हमें पता है कि वह इससे पहले से ज्यादा ताकतवर होकर बाहर निकलेंगी।'' वहीं आगे उन्होंने यह भी लिखा, ''हम इस बात से खुश हैं कि उनकी देखरेख बढ़िया डॉक्टर्स की टीम कर रही है। वह हमेशा से फाइटर रही हैं और हमेशा डटकर चीजों का सामना करती आई हैं। वह सभी को प्यार देती हैं इसीलिए उनके इतने चाहनेवाले हैं। तो उन्हें अपना प्यार देते रहिए, उनके लिए दुआ करिए और उन्हें अपने जहन में हमेशा रखिए।''

अंत में अपनी बात को खत्म करते हुए अनुपम ने लिखा है, ''वह ठीक होने की राह पर हैं और हम उन सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहते हैं जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया और प्यार दिया। अनुपम और सिकंदर।'' आप सभी को बता दें कि बीते बुधवार को एक स्पेशल कॉन्फरेंस में बीजेपी के अध्यक्ष अरुण सूद ने किरण खेर की लम्बी गैरमौजूदगी के बारे में बात की थी। उन्होंने बताया था कि वह कैंसर पीड़ित हैं।

विश्व व्यापार 2021 में व्यापार में हुई 8 प्रतिशत की मजबूती: विश्व व्यापार संगठन की रिपोर्ट

2 साल बाद टीवी पर वापसी कर बोलीं नारायणी शास्त्री- 'मुझे कुछ चेंज नहीं लगा शूटिंग में'

ओडिशा ने अपने गठन के 85 वे वर्ष का मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -