जब राबड़ी देवी बिहार की मुख्यमंत्री बन सकती हैं तो कुछ भी हो सकता है
जब राबड़ी देवी बिहार की मुख्यमंत्री बन सकती हैं तो कुछ भी हो सकता है
Share:

रायपुर। लोकप्रिय अभिनेता अनुपम खेर इन दिनो राजनीतिक टिका टिप्पणी करने में व्यस्त नज़र आ रहे हैं। कहीं वे असहिष्णुता और अन्य मसले पर भाजपा के साथ नज़र आते हैं तो कभी वे केंद्र सरकार की अन्य नीतियों का समर्थन करते हैं। मगर अब उन्होंने राबड़ी देवी की आलोचना की है। मिली जानकारी के अनुसार स्वामी विवेकानंद जयंती के अवसर पर अभिनेता अनुपम खेर रायपुर में युवाओं को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने राबड़ी देवी पर टिप्पणी की।

उन्होंने कहा कि एक लंगोटी वाला बिना अस्त्र और शस्त्र के देश को स्वाधीन करवा सकता है और जब 10 वर्ष का बच्चा प्रतिदिन नदी पार कर स्कूल में पढ़ने जा वकता है तो फिर युवा कुछ भी कर सकते हैं। उन्होेंने कहा कि जब 27 वर्ष तक जेल में गुजारने के बाद नेल्सन मंडेला अमेरिका के राष्ट्रपति बन सकते हें तो फिर कुछ भी हो सकता है।

इसी दौरान उन्होंने कहा कि जब राबड़ी देवी बिहार की मुख्यमंत्री बन सकती हैं तो फिर कुछ भी हो सकता है। इतना सुनकर लोग हंसने लगे। दरअसल युवाओं के बीच उन्होंने स्वामी विवेकानंद की जयंती पर प्रभावशाली भाषण दिया। उन्होंने युवाओं से चर्चा की। उन्होंने युवाओं को तरह तरह से प्रेरित किया।

शिवराज कैबिनेट में हुये कई अहम फैसले

युवा दिवस पर PM मोदी का जोशीला ट्विट

आध्यात्मिक ज्ञान से दिलाई भारत को नई पहचान, जानिए विवेकानंद के 10 महत्वपूर्ण विचार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -