UN की मसूद अजहर पर सर्जिकल स्ट्राइक, अनुपम खेर ने दी PM को बधाई
UN की मसूद अजहर पर सर्जिकल स्ट्राइक, अनुपम खेर ने दी PM को बधाई
Share:

संयुक्त राष्ट्र द्वारा आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया गया है. संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर के खिलाफ कल यह कार्रवाई की है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने 14 फरवरी को पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला किया था, जिसमे हमारे 40 से अधिक जवना शहीद हो गए थे. 

जानकारी के लिए बता दें कि सीआरपीएफ जवानों को लेकर जा रही बस को विस्फोट से उड़ाया गया था और इस हमले में कई सीआरपीएफ जवान जख्मी भी हुए थे. इसके बाद से ही भारत लगातार मसूद को वैश्विक आतंकी घोषित कराने की कोशिश में जुटा हुआ था आखिरकार देश को इसमें अब सफलता मिल गई.  

देश की इस कामयाबी पर सिने जगत के दिग्गजों ने प्रधानमंत्री मोदी को बधाइंया दी है और इसे देश के लिए बड़ी जीत भी बताया. इसी कर्म में एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्वटिर अकाउंट पर लिखा है कि, ''यूएन के द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक. आतंकवाद के खिलाफ इस बड़ी कूटनीतिक जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य सभी को बधाई.'' अनुपम के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो खेर आखिरी बार द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर फिल्म में नजर आए थे और इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में अनुपम ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभाया था. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमला नहीं कर सकी थी. 

अनुष्का के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर इस प्लस साइज मॉडल ने लगाई आग, संभलकर देखें तस्वीरें

फिर इस मॉडल ने दिए सेक्सी पोज, नाम है डेमी रोज...

Chloe Saxon का नया फोटोशूट, बोल्ड-हॉट अवतार से जीत लिया दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -