शूटिंग के दौरान अचानक इस एक्टर को मार गया था लकवा और फिर...

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर आज अपना 64 वा जन्मदिन मना रहे है. आपको बता दें अनुपम ने शुरुआत से ही अपनी खास पहचान बनाई है. उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको आज अनुपम से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बता रहे हैं जिसके बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे. बता दें अनुपम ने अपने फ़िल्मी करियर में 500 से भी ज्यादा फिल्मे की है. इन सभी फिल्मों में उन्होंने कॉमेडी से लेकर खूंखार विलेन तक के किरदार निभाए है.

जब अनुपम फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग कर रहे थे तो उस दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया था. दरअसल एक सीन के समय अनुपान को लकवा मार गया था. जी हाँ... शूटिंग के दौरान अचानक ही अनुपम को लकवा मार गया था लेकिन फिर भी उन्होंने फिर की शूटिंग नहीं रुकने दी. 

अनुपम ने बताया था कि, 'जब एक बार वो अपनी पत्नी किरण खेर के साथ अनिल कपूर के घर खाना खाने गए थे तब उनकी एक आंख की पलक बिलकुल भी नहीं झपक रही थी. जब अनुपम सुबह उठकर ब्रश कर रहे थे तो उनके मुँह से पानी बाहर आ रहा था लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि ये सब क्या हो रहा है. फिर यश चोपड़ा ने उन्हें बताया कि उनके चेहरे का एक हिस्सा काम नहीं कर रहा है और फिर वो डॉक्टर के पास गए जहां डॉक्टर ने उन्ह बताया कि अनुपम को लकवा मार गया है.' फिल्म में देखकर आपको शायद समझ ना आया हो लेकिन हम आपको बता दें कि इस फिल्म में एक सीन में अनुपम का लकवे के कारण मुँह टेड़ा हो गया था लेकिन फिर भी उन्होंने शूटिंग नहीं रुकने दी थी. 

सीएम कमलनाथ का ऐलान, सलमान होंगे मध्यप्रदेश के ब्रांड एंबेसडर

शादी से पहले न्यूयॉर्क में आलिशान घर खरीदने वाले हैं रणबीर-आलिया!

Video : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड के साथ फोटोशूट के दौरान रोमांटिक हुई सुष्मिता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -