राम मंदिर भूमि पूजन से पहले अनुपम ने दी फैंस को शुभकामनाएं
राम मंदिर भूमि पूजन से पहले अनुपम ने दी फैंस को शुभकामनाएं
Share:

आप सभी जानते ही होंगे आज अयोध्या में भूमि पूजन है. इस समय सभी लोग जय श्री राम के नारे लगा आरहे हैं. इस बीच लोग अपनी ख़ुशी जाहिर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने दे रहे हैं. आप जानते ही होंगे अयोध्या में मंदिर के निर्माण की खुशी को लेकर हर कोई अपनी बात जाहिर कर रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर लोग जमकर पोस्ट शेयर करने में लगे हुए हैं. इसके अलावा कुछ लोगों ने तो प्रभु राम की प्रोफाइल फोटो तक लगा डाली है. अब इसी लिस्ट में एक्टर अनुपम खेर का नाम भी शामिल हो गया हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

उन्होंने राम मंदिर बनने की ख़ुशी जाहिर की है. जी हाँ और अपने फैंस को इस खास मौके की शुभकामनाएं दी हैं. हाल ही में अनुपम ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. इस पोस्ट में उन्होंने प्रभु राम की फोटो से सजा एक वीडियो शेयर किया है और इसी के साथ ही सभी को पावन दिन की शुभकामनाएं दी हैं. अपनी पोस्ट को शेयर कर एक्टर ने लिखा है कि, 'आपको और आपके परिवार को राम जन्म भूमि पूजन की हार्दिक शुभकामनाएं. जय श्री राम !! #JaiShreeRam.'

इस समय अनुपम के इस पोस्ट पर लोग जय श्री राम लिखते दिखाई दे रहे हैं. वहीं आपको हम यह भी बता दें कि इस अवसर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अलावा कई राजनेता और साधु संतों सहित 175 लोग आमंत्रित हैं. सभी इस ऐतिहासिक अवसर के साक्षी बनने वाले हैं. वहीं पीएम नरेंद्र मोदी आज सुबह सबसे पहले अयोध्या में हनुमानगढी के दर्शन करने वाले हैं जिसे फूलों से सजाया जा चुका है.

सुशांत केस में अपना नाम आते देख पल्ला झाड़ने लगे डीनो, कही यह बात

राम मंदिर भूमि पूजन: इस मुस्लिम एक्टर की बेटी ने कहा- 'मंदिर या मस्जिद में से एक...'

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद अब अमिताभ को सता रही है इनकी याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -