मेकअप करने वाले की बेटी की शादी में पहुंचे अनुपम खेर, शेयर किया वीडियो
मेकअप करने वाले की बेटी की शादी में पहुंचे अनुपम खेर, शेयर किया वीडियो
Share:

द कश्मीर फाइल्स की अपार सफलता के बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं और उनकी दमदार अदाकारी के लाखो लोग फैन हो गए हैं। अपने अभिनय के चलते अभिनेता इन दिनों काफी सुर्खियों मे हैं और सोशल मीडिया से लेकर टीवी तक अनुपम खेर का ही नाम है। अब इसी कड़ी में अनुपम खेर एक और बेहतरीन काम के चलते लोगों के बीच छाए हुए हैं। जी दरअसल इस समय उनका एक वीडियो चर्चाओं में है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

जी दरअसल दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने मुंबई में एक लड़की की शादी में शिरकत की, यह लड़की उनके मेकअप मैन की बेटी थी और इस तरह से अनुपम ने उनसे किया अपना वादा निभाया। बीते रविवार को अनुपम ने इंस्टाग्राम पर नवविवाहितों और उनके परिवारों को शुभकामनाएं दीं। आप देख सकते हैं उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि "आज मेरे 27 साल के मेकअप आर्टिस्ट #मंगेश देसाई की बेटी #मैथिली ने #सत्येंद्र से शादी की। मंगेश ने #TheKashmirFiles सहित कई सारे किरदारों को अपना प्यार और कलात्मकता दी है।

कपल को प्यार और आशीर्वाद।' इस हार्दिक नोट के साथ, उन्होंने शादी से एक वीडियो साझा किया। इस क्लिप में उन्हें दूल्हा-दुल्हन के साथ तस्वीरों के लिए पोज देते देखा जा सकता है। अनुपम खेर ने इस वीडियो को "माई स्टाफ माई स्ट्रेंथ" हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए पोस्ट किया है। आपको बता दें कि कश्मीरी पंडितों के पलायन के मुद्दे पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की रिकॉर्ड कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है। बीते रविवार को इस फिल्म की कमाई 250 करोड़ रुपए के पार हो गई है। इस फिल्म को 11 मार्च को रिलीज किया गया था।

प्रेमी से बात नहीं करने दे रहा था पति, गुस्से में पत्नी ने किया दिल दहला देने वाला काम

'1 नहीं 100 FIR करो, केजरीवाल की नाक में नकेल डाल कर रहूँगा..', केस दर्ज होने पर बोले तजिंदर बग्गा

द कश्मीर फाइल्स ने ज्यादा कमाई कर ली इसे यूट्यूब पर डाल देना चाहिए: बाबा रामदेव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -