फिल्म की शूटिंग के दौरान 'खून-खून' हो गई जसलीन, शेयर किया वीडियो

Oct 19 2019 12:40 PM
फिल्म की शूटिंग के दौरान 'खून-खून' हो गई जसलीन, शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 12 में नजर आए अनूप जलोटा आप सभी को याद ही होंगे, उन्होंने जसलीन मथारू संग आकर खूब तहलका मचाया था, वहीं उस बात को बिग बॉस के फैन्स अभी तक नहीं भूले हैं. ऐसे में जल्द ही भजन सम्राट अनूप जलोटा एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. जी हाँ, वह जल्द जसलीन मथारू के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं, और फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है. आपको बता दें कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की इस फिल्म का नाम है 'वो मेरी स्टूडेंट है.' वहीं इस फिल्म को केसर मथारू डायरेक्ट कर रहे हैं और सबसे ख़ास बात तो यह है कि जसलीन मथारू ने शूटिंग के दौरान खुद को चोट लगवा ली है, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

जी हाँ, दरअसल हाल ही में जसलीन मथारू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें अनूप जलोटा भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में अनूप जलोटा बता रहे हैं कि ''पहले दिन के शूट में ही जसलीन जख्मी हो गई इसके हाथ में कांच वगैरह लग गया है, खून भी निकल रहा है.''

आप देख सकते हैं इस वीडियो में जसलीन अपनी चोटें दिखा रही हैं और वह बोलती हैं कि ''चोट लग गई है, खून-खून हो गई हैं.'' इस सुनने के बाद अनूप जलोटा कहते हैं कि ''आगे से थोड़ा संभालकर करना.'' आप देख सकते हैं जसलीन मथारू ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'मुझे लग गई.' वैसे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू बिग बॉस 12 में जोड़ी बनकर आए थे, लेकिन उसके बाद घर से निकलते ही दोनों ने अपने अफेयर से साफ़ इंकार कर दिया था.

अपने पति संग बहुत खूबसूरत अंदाज में मनाया माहि विज ने करवाचौथ

'ये रिश्ता...' में वापसी पर आया करन मेहरा का बयान, कहा- 'मुझे समझ नहीं आ रहा...'

इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं परितोष त्रिपाठी