अब पौराणिक धारावाहिक के लिए भजन गाएंगे अनूप जलोटा
अब पौराणिक धारावाहिक के लिए भजन गाएंगे अनूप जलोटा
Share:

बिग बॉस में आने के बाद खूब सुर्ख़ियों में रहे गायक, संगीतकार अनूप जलोटा आजकल अपने गानों के कारण चर्चाओं में हैं. वहीं आपको याद हो बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट अनूप जलोटा अपने भक्तिमय गानों और गजलों के लिए प्रसिद्ध हैं और वह अब अपनी आवाज में पौराणिक धारावाहिक 'परमवतार श्री कृष्ण' में भजनों और श्लोकों को अपनी आवाज देंगे. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ अनूप द्वारा गाए गए भजन और श्लोक, 'महाभारत' में कृष्ण की यात्रा को प्रोत्साहित करने वाले हैं.

इसी के साथ ही प्रायद्वीप पिक्च र्स शो में यह श्लोक और भजन विभिन्न चरणों के दौरान अर्जुन को उनकी शिक्षाओं का प्रतिनिधित्व करते हुए भी सुनाई देंगे. इस बारे में बातें करते हुए अनूप ने कहा, "हलांकि मैंने कई धार्मिक भजन गाए हैं. लेकिन भगवान कृष्ण पर आधारित धारावाहिक के लिए अपनी आवाज देना एक आनंद दायक अनुभव रहा." वहीं आगे बात बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "अलग-अलग चरणों में इन श्लोकों और भजनों का इस्तेमाल किया जाएगा, जो भगवान की जीवन यात्रा को दर्शाने में मदद करेंगे. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह एक अलग प्रकार का अनुभव प्रदान करेगा."

आपको बता दें कि अनूप उस समय बहुत तेजी से चर्चाओं में आए थे जब वह बिग बॉस 12 में आए थे क्योंकि उस समय उन्होंने अपनी शिष्या के साथ अपने अफेयर के बारे में खुलासे किए थे लेकिन अंत में बाहर आकर उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया था.

अपनी बेटी के गायब होने पर गुस्से से पागल हो जाएगा मिस्टर बजाज, प्रेरणा को सुनाएगा खरी-खोटी

अभिनव कोहली को मिली जमानत, पत्नी श्वेता ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -