ऋषि कपूर से अमेरिका में मिलें अनूप जलोटा, अभिनेता ने दिया यह जवाब
ऋषि कपूर से अमेरिका में मिलें अनूप जलोटा, अभिनेता ने दिया यह जवाब
Share:

देश के मशहूर गायक अनूप जलोटा द्वारा अमेरिका के न्यूयॉर्क में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर से मुलाकात की गई है. जो कि यहां पिछले साल से अपने ट्रीटमेंट की वजह से रह रहे हैं. ख़ास बात यह है कि पिछले कुछ महीनों से परिवार के सदस्यों सहित कई दोस्तों द्वारा यहां ऋषि कपूर से मुलाकात की गई है और इस बात का ध्यान भी रखा गया है कि इस दौरान वे बीमारी के इस दौर से गुजर रहे अभिनेता को खुश रखें. 

ऋषि कपूर द्वारा मंगलवार की रात पत्नी नीतू सिंह और अनूप जलोटा संग अपनी एक तस्वीर साझा की गई थी. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि अनूप जलोटा और हम. आने के लिए धन्यवाद. बता दें कि अब उनका यह ट्वीट और फोटो काफी वायरल हो रहा है. इसमें सभी लोग साथ में नजर आ रहे हैं.

अब तक फिल्म और उद्योग जगत के कुछ सेलेब्रिटीज, जिन्होंने ऋषि और नीतू से मुलाकात की, जिनमे अनिल अंबानी और उनकी पत्नी टीना, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता, करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, आलिया भट्ट, ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, प्रियंका चोपड़ा जोनस और अनुपम खेर प्रमुख रूप से शामिल हैं. इस बीच अप्रैल में एक खबर आई थी कि ऋषि कपूर अब 'कैंसर मुक्त' हो चुके हैं, ऋषि के बड़े भाई और अभिनेता रणधीर कपूर ने कहा था कि उनके छोटे भाई कुछ ही महीनों में घर लौटेंगे. खबर है कि ऋषि अपने देश भारत सितंबर माह तक आ सकते हैं. 

Jabariya Jodi के गाने का पहला लुक आया सामने, ऐसे दिखे सिद्धार्थ और एली

वर्ल्डकप में हारा हिन्दुस्तान, लेकिन सुनील को दिखी जीत, जानिए कैसे ?

बिना मेकअप के ऐसी नजर आईं समीरा रेड्डी, वीडियो से दिया यह ख़ास सन्देश

Super 30 के नए वीडियो दिखीं आनंद कुमार की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -