जसलीन के घर से निकलते ही उनके साथ यह काम करना चाहते हैं अनूप जलोटा
जसलीन के घर से निकलते ही उनके साथ यह काम करना चाहते हैं अनूप जलोटा
Share:

आप सभी ने बिग बॉस 12 में विचित्र जोड़ी के रूप में अनूप और जसलीन को देखा होगा. दोनों ने बिग बॉस के मंच से इजहार-ए-मोहब्बत का एलान कर दिया था और अब वहीं एलान करने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कहा है कि 'वो जसलीन मथारु का कन्यादान करना चाहते हैं.' जी हाँ, अनूप ने घर से बाहर आते ही सब कुछ बदल कर रख दिया है. आप सभी ने देखा ही होगा कि कुछ हफ्तों पहले शो के प्रीमियर पर वो खुल्लम खुल्ला कह रहे थे कि वो दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं यानी अनूप जलोटा पहले जसलीन के लवर की भूमिका में थे और अब घर से बेघर होने के बाद अपनी छवि सुधारने के लिए पिता की भूमिका निभाना चाहते हैं.

जी हाँ, बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद अनूप जलोटा ने एक के बाद एक कई बयान दिए हैं और उन्होंने सभी बयान में कहा है कि उनका जसलीन के से प्यार वाला कोई रिश्ता नहीं है. अब हाल ही में एक बयान में उन्होंने कहा कि 'बिग बॉस ने उनसे कहा था कि वो जसलीन के साथ अफेयर का झूठा नाटक करें.' उसके पहले उन्होंने कहा था कि 'जसलीन ने उनका फायदा उठाकर पॉपुलर होने की चाल चली है.' उसके पहले उन्होंने कहा था कि 'उनका और जसलीन का गुरु-शिष्या का रिश्ता है.'

इस तरह हर बार उन्होंने आपने बयान कि बदला है जिससे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उनका और जसलीन का रिश्ता है क्या..? वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर मौजूद जसलीन मथारु को जब ये बात घर में आए मेहमान शिल्पा शिंदे से पता चली कि अनूप जलोटा और उनके पिता के बीच झगड़ा हो रहा है और अनूप जलोटा ने कहा है कि वो कोई रिलेशनशिप में नहीं हैं तो वह काफी हैरान नजर आईं और उन्होंने कहा 'सच में' ऐसे में शिल्पा ने हाँ कहा तो जसलीन ने कहा वह घर से निकलकर बात करेंगी.

घर में जाते ही शिल्पा ने जसलीन को बताई अनूप की सच्चाई, सुनते ही उड़े जसलीन के होश

जसलीन को नहीं बल्कि इन्हे बिग बॉस 12 का विनर मानते हैं अनूप जलोटा

सलमान ने रची थी जसलीन और अनूप के संबंध की साजिश, अनूप ने खोले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -