जसलीन के पिता के कहने पर अनूप ने तोड़ा दिल, अब होगा सबसे बड़ा बवाल...
जसलीन के पिता के कहने पर अनूप ने तोड़ा दिल, अब होगा सबसे बड़ा बवाल...
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 में सबसे ज़्यादा चर्चित रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा पिछले सप्ताह घर से बेघर हो गए थे और बेघर होते ही उन्होंने ऐसे-ऐसे बयान दिए कि सभी हैरानी में पड़ गये. जी हाँ, बेघर होते ही अनूप ने अपने और जसलीन मथारू के रिलेशनशिप को लेकर बातें की और उस दौरान अनूप जलोटा ने कई शॉकिंग बातें सामने रखी हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि घर से बाहर आने के बाद अनूप ने कहा कि, 'उनके और जसलीन के बीच किसी भी प्रकार का अफेयर नहीं है घर में वे और जसलीन एक गुरु-शिष्य के रूप में गए थे' वहीं बीते कल वीकेंड का वार में जसलीनसे अनूप को लेकर सवाल किए गए.

और उस दौरान हिना खान घर में गईं और उन्होंने जसलीन से पूछा कि, 'आपने अनूप जी के साथ झूठी रिलेशनशिप का ढोंग किया, एेसा खुद अनूप जी ने बोला है.' बाद में कुछ देर तक जसलीन हैरान रहीं और उन्होंने इसके जवाब में कहा 'यह किस तरह का म्यूजिकल रिश्ता है, इस बात का जवाब पहले मुझे अनूप जी से चाहिए. हम एक डेट पर जा रहे हैं, मैं उन्हें किस कर रही हूं तो यह कैसा गुरु शिष्य का रिश्ता है.'

आप सभी को बता दें कि जब अनूप घर में आए थे तब उन्होंने खुद इस बात को माना था कि जसलीन से उनका अफेयर है और वह दोनों तीन साल से साथ है लेकिन अब अनूप इस बात से मुकर गए हैं. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि अनूप यह सब बातें जसलीन के पिता के कहने पर बोल रहे हैं.

बिग बॉस 12: अनूप पर भड़की जसलीन, कहा- 'पप्पी दी, गले लगाया...'

जसलीन के साथ कभी हमबिस्तर नहीं हुए अनूप, कहा- 'जसलीन शिवाशीष से संबंध...'

बिग बॉस 12: सपना और सना खान के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी घर में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -