बिग बॉस 12: घर से निकलते ही बदले अनूप, कहा - 'दिल में केवल पत्नी है जसलीन नहीं'
बिग बॉस 12: घर से निकलते ही बदले अनूप, कहा - 'दिल में केवल पत्नी है जसलीन नहीं'
Share:

बिग बॉस में एंट्री के दौरान खुद से छोटी लड़की के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलासा करने वाले अनूप काफी लम्बे समय से सुर्ख़ियों में बने रह चुके हैं. जी हाँ, पद्म श्री पुरस्कार विजेता अनूप जलोटा इन दिनों एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. आपको बता दें कि घर से बेघर होने के बाद उन्हें एक बार फिर घर में बुलाया गया था जो आप सभी ने बीते कल देखा होगा. बीते कल सलमान ने अनूप और जसलीन को मिलाया और उस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.

जी हाँ, बीते कल अनूप को बिग बॉस के घर में फिर से देखा गया जहाँ अनूप ने अपने और जसलीन के रिश्ते को मानाने से साफ़ इंकार कर दिया. बीते कल सलमान खान के सामने अनूप ने जसलीन से कहा कि उनके और अनूप के बीच केवल गुरु शिष्य का रिश्ता है ना कि प्यार का.

बीते कल अनुप ने सलमान खान के सामने खुलासा करते हुए बताया कि जसलीन उनके लिए एक अच्छी स्टूडेंट से ज्यादा कुछ नहीं हैं. वह उनके लिए कोई रोमांटिक भाव नहीं रखते हैं. वहीं अनूप का ऐसा कहना जसलीन के लिए एक चौंकाने वाला मंजर साबित हुआ और वह हैरान रह गईं. जसलीन ने उस दौरान यह भी कहा कि अनूप जी ऐसा केवल उनके माता-पिता के कारण कह रहे हैं. वहीं अनूप ने अपनी पत्नी को अपना प्यार बताया.

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित हुए शिवाशीष, फूट-फूटकर रोया यह कंटेस्टेंट

ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो

पर्पल ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं गिजेल ठकराल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -